अवैध संबंध के शक में कुदाल से काटकर महिला की हत्या, पुलिस हिरासत में पति

Madhepura News - फुलौत अोपी क्षेत्र के फुलौत पश्चिमी पंचायत के वार्ड- 5 में रिश्ते के भतीजे से अवैध संबंध के आरोप में कुदाल से काटकर...

Oct 13, 2019, 07:06 AM IST
फुलौत अोपी क्षेत्र के फुलौत पश्चिमी पंचायत के वार्ड- 5 में रिश्ते के भतीजे से अवैध संबंध के आरोप में कुदाल से काटकर एक महिला की हत्या कर दी गई। इसको लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा होने के कारण थाने में शिकायत करने गए महिला के पति को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। घटना शुक्रवार रात की है। बताया जाता है कि शुक्रवार की रात लगभग 10 बजे अनिल सिंह अपने दो बच्चों और बूढ़ी मां के साथ फुलौत ओपी में शिकायत लेकर गया कि चचेरा भतीजा अमरजीत कुमार उर्फ मुरली सिंह ने उसकी प|ी की चाकू मारकर हत्या कर दी और दीवाल फांदकर भाग गया।

इसके बाद पुलिस जब उन लोगों को लेकर घटनास्थल पर गई तो परिवार के लोगों के बदलते बयान से शक हो गया। तभी पुलिस ने घटनास्थल के पास जलावन में छिपाकर रखी गई खून से सनी कुदाल को बरामद कर लिया।

कुदाल से खून गिर रहा था। इसके बाद पति अनिल सिंह को हिरासत में ले लिया गया। मामले की जानकारी होते ही सरपंच जयनारायण मेहता, जिप सदस्य अनिकेत कुमार मेहता, मुखिया पंकज मेहता समेत सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जमा हो गए। ओपी प्रभारी सुमंत कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचने के बाद अनिल सिंह की प|ी का मृत शरीर चापाकल के नजदीक लहूलुहान पड़ा हुआ था। चापाकल के नजदीक चप्पल के कई निशान थे, जो खुद अनिल सिंह के चप्पल से मिल रहे थे। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों के द्वारा अबतक आवेदन नहीं मिला है। दिल्ली में रहने वाली उसकी बड़ी बहन सोनी देवी से बात हुई है। वही दिल्ली से आकर केस के लिए आवेदन देगी। इसके बाद केस दर्ज किया जाएगा। फिलहाल अनिल सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

जलावन में छिपाकर रखी खून से सनी कुदाल को पुलिस ने किया बरामद

खुद को बचाने के लिए परिवार के लोगों के साथ पति गया था पुलिस से शिकायत करने

घटना को लेकर गांव में चर्चा का दौर जारी है। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो अनिल सिंह ने अपने घर में अपने प|ी को अपने चचेरे भतीजे अमरजीत सिंह को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इसके बाद वह आग बबूला हो गया। दोनों के साथ मारपीट करते हुए उसे घर से बाहर निकला, तो अमरजीत किसी तरह वहां से दीवाल फांदकर भाग निकला। युवक को भागते देख गुस्से में आकर अनिल सिंह ने पहले तो प|ी से बुरी तरह से मारपीट की और फिर जब प|ी बेहोश होकर चापाकल के पास गिर गई, तो वहीं बगल में रखे कुदाल से ताबड़तोड़ तीन बार प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद खुद को बचाने के लिए परिवार के लोगों के साथ पुलिस से शिकायत करने पहुंच गया।

मृतका की बहन के दिल्ली से आने के बाद दर्ज होगी प्राथमिकी

मृतका की बहन के दिल्ली से आने के बाद दर्ज होगी प्राथमिकी

पति ने लगाया चचेरे भतीजे पर हत्या का आरोप, तो ग्रामीणाें ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

पुश्तैनी जमीन को लेकर छह माह से चल रहा विवाद

घटना को लेकर मृतका राखी देवी के पति अनिल सिंह और उसके छोटे-छोटे दोनों बच्चों का आरोप है कि फरिकेन कौशल सिंह के 22 वर्षीय पुत्र अमरजीत सिंह उर्फ मुरली सिंह लगभग दो वर्ष से मृतका से बातचीत करता था। उसके घर हमेशा उसका आना-जाना होता था। जिसके चलते कई बार झंझट भी हो चुकी थी। मामले को लेकर एक-दो बार गांव में पंचायत भी बैठी थी। दोनों बच्चों की माने तो वह लोग घर में सोए हुए थे। इसी बीच मां के चीखने की आवाज सुनकर चापाकल पर दौड़ कर आए, तो देखा की अमरजीत सिंह दीवाल फांद कर भाग रहा है और नीचे मां की लहूलुहान लाश पड़ी थी। अमरजीत सिंह गांव के सभी गणमान्य लोगों और जनप्रतिनिधियों से मिलकर गुहार लगा रहा है कि उक्त महिला उसकी चाची थी। उसके साथ किसी भी प्रकार का अवैध संबंध नहीं था। चाचा के साथ पुश्तैनी जमीन को लेकर 6 महीने पूर्व से झंझट चल रही है, जिसके चलते साजिशन उसे फंसाने का प्रयास किया जा रहा है। मालूम हो कि माता-पिता की मौत के बाद राखी देवी की परवरिश फुलौत में रहने वाली उसकी बहन सोनी देवी ने की थी। उसी ने राखी की शादी 18 वर्ष पूर्व अनिल सिंह से कराई थी। उसे एक 14 वर्षीया पुत्री और 11 वर्ष का पुत्र है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना