जमशेदपुर ने उदाकिशुनगंज को 18 रन से हराया

Madhepura News - प्रखंड मुख्यालय स्थित एसबीजेस हाईस्कूल मैदान में आयोजित सात दिवसीय किशुनगंज प्रीमियर लीग नॉक आउट टी- 20 क्रिकेट...

Jan 16, 2020, 09:40 AM IST
Udakishunganj News - jamshedpur defeated udkishunganj by 18 runs
प्रखंड मुख्यालय स्थित एसबीजेस हाईस्कूल मैदान में आयोजित सात दिवसीय किशुनगंज प्रीमियर लीग नॉक आउट टी- 20 क्रिकेट टूर्नामेंट के चौथे लीग मैच में जमशेदपुर ने उदाकिशुनगंज को 18 रन से पराजित किया। जमशेदपुर टीम के कप्तान अग्नि ने टाॅस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। टीम के खिलाड़ी निर्धारित 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 148 रन बनाए। जमशेदपुर टीम के खिलाड़ी रंजन ने 26 गेंद में शानदार 2 छक्के और 6 चौके की मदद से सर्वाधिक 43 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। वहीं सागर 14 गेंद पर 2 छक्के और 2 चौके लगाकर 27 तो संगम ने 25 गेंद पर 3 चौके लगाकर 25 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। उदाकिशुनगंज टीम के गेंदबाज संजीव ने 4 ओवर की गेंदबाजी में 5 महत्वपूर्ण विकेट लिए तो उप कप्तान नीतीश राणा ने 2 विकेट लिए। जवाबी पारी खेलने उतरी मधेपुरा की टीम 19.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 131 रन ही बना पाई। उदाकिशुनगंज टीम के उपकप्तान नीतीश राणा ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन कर 27 गेंद पर 4 छक्के और तीन चौके कि मदद से 47 रन का योगदान दिया। कप्तान आलोक यादव ने 20 गेंद पर 4 छक्के और 2 चौके की मदद से 36 रन का योगदान दिए फिर भी टीम जीत नहीं पाई। इस तरह जमशेदपुर कि टीम 18 रन से मैच जीत लिया। वहीं जमशेदपुर टीम के खिलाड़ी सुधाकर को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। इससे पूर्व चौथे लीग मैच का उद्घाटन पूर्व मुखिया सह भाजपा जिलाध्यक्ष अति पिछड़ा प्रकोष्ठ ने फीता काटकर किया।

इस अवसर पर कम्युनिटी काॅलेज के निदेशक ई सिप्पू झा, ई. बीपी यादव, बबलू भाई और मुखिया अनिल मेहतर मौजूद रहे। टूर्नामेंट में निर्णायक के भूमिका में मिनन्त और चन्दन रहे। इस अवसर पर कोषाध्यक्ष दुर्गानंद यादव, अग्निशामक अधिकारी ददन सिंह, जाप की महिला नेता हुसना खातून व जितेंद्र कुमार सहित दूर-दराज के क्षेत्रों से आए खेलप्रेमी भी मौजूद थे।

लीग मैच का फीता काटकर उद्‌घाटन करते मुखिया व अन्य।

X
Udakishunganj News - jamshedpur defeated udkishunganj by 18 runs
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना