पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Murliganj News Kp College Murliganj Wins The Tournament By Defeating Tp College 2 0 In A One Sided Final Match

एकतरफा रहा फाइनल मैच, 2-0 से टीपी कॉलेज को हराकर केपी कॉलेज मुरलीगंज ने जीता टूर्नामेंट

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बीएसएस कॉलेज परिसर में गुरुवार को हुए अंतर महाविद्यालय फुटबॉल प्रतियोगिता का फाइनल केपी कॉलेज मुरलीगंज ने टीपी कॉलेज मधेपुरा को 2-0 से हराकर जीत लिया। हालांकि पहले हाफ तक कोई भी टीम गाेल करने में नाकामयाब रही। दूसरे हाॅफ में केपी कॉलेज के संतोष ने 13वें मिनट में शानदार गोल दागकर टीपी कॉलेज पर 1-0 की बढ़त बना ली। 30वें मिनट में केपी कॉलेज के खिलाड़ी ने सहयाेगी खिलाड़ी के पास को शानदार गोल में तब्दील कर दिया। इस प्रकार फाइनल मुकाबले में केपी कॉलेज ने टीपी कॉलेज मधेपुरा को 2-0 से पराजित कर यह मुकाबला जीत लिया। मैच में केपी काॅलेज के संतोष और अनिल मैच के हीरो रहे।

बीएनएमयू के वीसी ने टीम को दिया शील्ड : मैच के बाद बीएनएमयू के कुलपति अवध किशोर राय ने विजेता व उपविजेता टीम को शील्ड प्रदान कर सम्मानित किया। समापन समारोह के दौरान विजेता और उपविजेता टीम की हौसलाअफजाई करते हुए वीसी श्री राय ने कहा कि प्रतिस्पर्धा में हारजीत लगी रहती है। उन्होंने खिलाड़ियों के खेल के दौरान खेल भावना की सराहना की। उन्होंने कहा कि बीएनएमयू में अब नियमित सत्र के साथ खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए खेल पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। बीएसएस कॉलेज के कर्मियों को भी वीसी श्री राय ने शॉल देकर सम्मानित किया। इसमें रेफरी अभय शंकर, शेख अब्दुल्लाह व श्याम चंद्र पासवान शामिल थे। साथ ही स्कोरर रवि भूषण, श्याम किशोर कामत, टीपी कॉलेज के मैनेजर राम कृष्णा, केपी कॉलेज के इंद्रभूषण, नवनीत कुमार आदि को भी सम्मानित किया गया।

टूर्नामेंट के समापन पर विजेता टीम को शिल्ड प्रदान करते बीएनएमयू के वीसी ए.के राय।

मैच के हीरो : फाइनल मैच में केपी कॉलेज के संतोष और अनिल मैच के हीरो रहे। दोनों ने अपनी टीम के लिए एक-एक गोल किया।

केपी कॉलेज ने बीएसएस कॉलेज को हराया
फाइनल मुकाबले से पूर्व बीएसएस कॉलेज मैदान पर ही पहला और दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला गया। इसमें पहले सेमीफाइनल में बीएसएस कॉलेज सुपौल और केपी कॉलेज के बीच मुकाबला हुआ। इसमें केपी कॉलेज मुरलीगंज ने बीएसएस कॉलेज सुपौल को 4-0 से हराया।

पहला सेमीफाइनल: केपी काॅलेज मुरलीगंज के खिलाड़ी राजकुमार मैच के हीरो रहे, जिन्होंने दो गोल दागकर अपनी टीम को बढ़त दिला दी।

समापन समाराेह में इनकी रही उपस्थिति
समापन समाराेह के दौरान क्रीड़ा सचिव बीएनएमयू डॉ मो अबुल फजल, सह सचिव क्रीड़ा बीएनएमयू शंकर कुमार मिश्रा, प्राचार्य संजीव कुमार सिंह, डॉ कन्हेया प्रसाद सिंह, डॉ विनय कुमार सिंह, डॉ अरुण कुमार, अखिलेश कुमार आदि मौजूद थे।

गोल मारने का प्रयास करते खिलाड़ी।

दूसरे सेमीफाइनल : टीपी कॉलेज की ओर से गणेश ने शानदार खेल दिखाया और अपनी टीम के लिए दो गोल किया और टीम को फाइनल तक पहुंचाया।

टीपी कॉलेज ने एएलवाई कॉलेज को हराया: दूसरे सेमीफाइनल में टीपी कॉलेज मधेपुरा व एएलवाई कॉलेज त्रिवेणीगंज के बीच खेला गया। इसमें टीपी कॉलेज मधेपुरा ने एएलवाई कॉलेज त्रिवेणीगंज को 2-1 से हराया। मैच के हीरो टीपी कॉलेज के गणेश कुमार रहे, जिन्होंने अपनी टीम के लिए दो गोल दागे। एएलवाई कॉलेज त्रिवेणीगंज की तरफ से एक मात्र गोल विकास ने किया।

खबरें और भी हैं...