दिल्ली के लल्ला पहलवान ने कानपुर के मंगला को दी पटखनी

Madhepura News - अगहन पंचमी के अवसर पर सुखासन नदी के किनारे लगने वाले चार दिवसीय मेला के अंतिम दिन कुश्ती प्रतियोगिता में एक से एक...

Dec 04, 2019, 09:30 AM IST
Singheswar News - lalla pahalwan of delhi defeated mangala of kanpur
अगहन पंचमी के अवसर पर सुखासन नदी के किनारे लगने वाले चार दिवसीय मेला के अंतिम दिन कुश्ती प्रतियोगिता में एक से एक पहलवान ने अपने-अपने दांव-पेच का प्रदर्शन किया। मंगलवार को पहले मुकाबले में सोमवार को बराबर पर रहे मुकाबले के दिल्ली के लल्ला पहलवान का कानपुर के मंगला पहलवान से मुकाबला हुआ। जिसमें लल्ला पहलवान ने मुकाबला जीता। वहीं कानपुर के ननकु पहलवान ने गोरखपुर के दिलावर पहलवान को हराया। दिल्ली के काली घटा ने राजस्थान के छोटा हाथी को हराया। बक्सर के मोनू पहलवान ने रोमांचक कुश्ती का प्रदर्शन करते हुए मध्यप्रदेश के भीम पहलवान को हराया। मध्य प्रदेश के काला चीता ने बक्सर के अक्षय पहलवान को हराया। जबकि नेपाल के जुगनु पहलवान और सिंहेश्वर के कमलकिशोर पहलवान के बीच मुकाबला बराबरी का रहा।

जबकि बक्सर के मोनू पहलवान ने दिल्ली के अरविंद पहलवान को हराया। मध्य प्रदेश के डाका ने बक्सर के अक्षय और लखनऊ के हरिकेश ने बक्सर के अक्षय को हराया। जबकि मध्य प्रदेश के बाबा नायक के खुले चैलेंज को बक्सर के मोनू ने स्वीकार किया। तय समय तक दोनों का मुकाबला बराबरी पर खत्म हुआ।

सुखासन में आयोजित कुश्ती में दावं आजमातेे पहलवान।

पहलवान दिव्या ने रानी को हराया

महिलाओं के मुकाबले में गया की पहलवान दिव्या ने दिल्ली की रानी पहलवान को हराया। इसी तरह गया की राधा ने गोरखपुर की मिशा को हराया। निर्णायक की भूमिका चंद्रदेव यादव और कमेंटेटर की भूमिका शारीरिक शिक्षक अभिनव आनंद ने निभाई। मौके पर पूर्व प्रमुख उपेंद्र नारायण यादव, मुखिया किशोर कुमार पप्पू, मंजूर आलम, पैक्स अध्यक्ष शिवचंद्र चौधरी, सगीर अहमद, विष्णुदेव चौधरी, भूपेंद्र यादव, उमेश कुमार, मुकेश कुमार, विक्की कुमार, राहुल कुमार, अमित कुमार, विजय कुमार व नीतीश कुमार सहित अन्य भी मौजूद थे।

X
Singheswar News - lalla pahalwan of delhi defeated mangala of kanpur
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना