गरीबों की समस्याओं के निवारण के लिए संकल्पित है मिशन: अरविंद

Madhepura News - मिशन गरीबों की सेवा के लिए कृतसंकल्पित है। मिशन समाज सेवा में शुरू से ही सराहनीय योगदान दे रहा है। यह सिंहेश्वर ही...

Jan 16, 2020, 09:25 AM IST
Singheswar News - mission is committed to solve the problems of the poor arvind
मिशन गरीबों की सेवा के लिए कृतसंकल्पित है। मिशन समाज सेवा में शुरू से ही सराहनीय योगदान दे रहा है। यह सिंहेश्वर ही नहीं कोसी का सबसे मजबूत संगठन है जो गरीबों की हर जरूरत को अपना समझकर मदद करता है। ये बातें वस्त्र व्यापार संघ के अध्यक्ष अरविंद प्राणसुखका ने बुधवार को रामजानकी ठाकुरबाड़ी में जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरण करते हुए कहीं।

उन्होंने कहा कि सामाजिक कार्यों में हमेशा अग्रणी भूमिका निभाने वाले श्रृंगी ऋषि सेवा मिशन रक्तदान व पर्यावरण संरक्षण के साथ-साथ ठंड से ठिठुरते हुए जरूरत मंदों के बीच कंबल वितरण का अभियान चला रहा है। मिशन के सदस्यों व पदाधिकारियों द्वारा नववर्ष के अवसर पर एक जनवरी से ही निर्धन एवं गरीब लोगों की पहचान कर इन्हें कंबल उपलब्ध करा रहे हैं। इसी अभियान को आगे बढ़ाते हुए मकर संक्रांति के पावन पर्व पर रामजानकी ठाकुर बाड़ी में लगे संकल्प दिवस कार्यक्रम में 300 कम्बल का वितरण किया।

मिशन के संस्थापक भाष्कर कुमार निखिल ने कहा कि कंबल वितरण कार्यक्रम सभी के सहभागिता से किया जा रहा है जिसमें समाजसेवी इ. शिवप्रसाद टेकरीवाल, वस्त्र व्यापार संघ के अध्यक्ष अरविंद प्राणसुखका, विजय टेकरीवाल, राजेन्द्र अग्रवाल, दिलीप खंडेलवाल, त्रिपुरारी सिंह तथा अनिल सिंह का सराहनीय योगदान रहा है। निखिल ने कहा कि मिशन मानवता, पर्यावरणवाद, राष्ट्र और संस्कृति के लिए समर्पित है।

मौके पर मुख्य प्रबंधक सुदेश शर्मा, व्यवस्थापक अनुज सिंह, मीडिया प्रभारी नवीन कुमार, पर्यावरण प्रभारी मनीष आनंद, सागर मलहोत्रा, सत्यम कुमार, सागर यादव, गिरजेश कुमार, मालिक झा, बमबम कुमार, पप्पू यादव, गोविंद कश्यप, शुभम कुमार तथा सुमित वर्मा आदि मौजूद थे।

जरूरतमंद महिला को कंबल देते शृंगी ऋषि सेवा मिशन के पदाधिकारी।

X
Singheswar News - mission is committed to solve the problems of the poor arvind
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना