पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कालाबाजारी के चावल बरामदगी मामले में सिर्फ ड्राइवर पर प्राथमिकी

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फुलौत ओपी अंतर्गत मोरसंडा पंचायत के धनेशपुर त्रिवेणी टोला वार्ड-5 से मंगलवार की रात ग्रामीणों ने एक पिकअप वैन पर लदे 46 बोरा कालाबाजारी का चावल और ड्राइवर को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था। इस मामले में एमओ ने जो केस दर्ज कराया है, उसमें सिर्फ ड्राइवर का ही नाम है। जबकि ड्राइवर विश्वनाथ सहनी ने ओपी अध्यक्ष धनेश्वर मंडल, जिप सदस्य अनिकेत मेहता, सरपंच रतन मंडल, उपमुखिया सुबोध मंडल सहित दर्जनों ग्रामीणों के सामने बताया था कि उक्त चावल त्रिवेणी बासा वार्ड पांच के डीलर वासुदेव मंडल का है। जिसे खरीदार औराय पंचायत के खेरहो टोला के लड्डु मेहता और बुलो मंडल के यहां पहुंचाने जा रहा था। इससे पहले भी 4 बार चावल पहुंचाया गया। एमओ रंजन कुमार की कार्यशैली से क्षुब्ध जिप सदस्य अनिकेत मेहता, सरपंच रतन मंडल, उपमुखिया सुबोध मंडल सहित अन्य ग्रामीणों का कहना है कि एमओ ने मिलीभगत कर डीलर को बचाया है। सभी ने मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की। वहीं दूसरी ओर, डीलर का कहना था कि उसे ग्रामीण राजनीति के तहत फंसाया जा रहा है। वैसे सवाल यह भी उठता है कि पुरैनी का ड्राइवर इस इलाके में आखिर किससे गोदाम से सरकारी चावल लिया होगा?

जिम्मेदारों के हैं अलग-अलग बोल
एमओ रंजन कुमार ने कहा कि ड्राइवर के बयान के अनुसार डीलर बासुदेव मंडल के गोदाम की जांच की गई। इस दौरान उनका स्टॉक पूरा पाया गया। अभी चुनाव कार्य में व्यस्त हूं। इस बात की जांच की जाएगी कि आखिर सरकारी चावल कहां से आया। वहीं ओपी अध्यक्ष धनेश्वर मंडल ने कहा ड्राइवर ने उनके सामने बताया था कि चावल मोरसंडा के डीलर बासुदेव मंडल का है। बावजूद प्राथमिकी में डीलर का नाम नहीं दिया गया, यह एमओ ही बता सकते हैं। प्राथमिकी के आधार पर अनुसंधान जारी है। गिरफ्तार ड्राइवर को जेल भेज दिया गया। खरीदार औराय पंचायत के खेरहो टोला के लड्डु मेहता और बुलो मंडल के यहां पहुंचाने जा रहा था। इससे पहले भी 4 ट्रेलर चावल पहुंचा चुका हूं यह पांचवा टेलर है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें