पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Kumarkhand News Rukhsana Khatoon Gang Rape And Murder Case Filed For Five Including Women

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रुखसाना खातून गैंगरेप व हत्याकांड में महिला समेत पांच पर केस दर्ज

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कुमारखंड थाने के रहटा पंचायत के वार्ड 7 की रुखसाना खातून गैंगरेप और हत्याकांड मामले में मृतका के पिता के आवेदन पर एक ही परिवार की महिला समेत पांच लोगों पर केस दर्ज कराया गया है। जदिया थाने के कोड़ियापट्टी निवासी मो. सद्दीक का कहना है कि उनकी पुत्री रुखसाना गांव-गांव में घूमकर चूड़ी बेचकर अपने परिवार का गुजर बसर करती थी। अन्य दिन की तरह मंगलवार को भी वह रहटा पंचायत के वार्ड 9 में चूड़ी बेचने के लिए गई हुई थी, लेकिन लौट कर घर नहीं आई। सुबह में रहटा के वार्ड-9 के बहियार में मक्के की खेत से उसका का शव बरामद हुआ। उन्होंने आरोप लगाया कि गांव के ही पड़ोसी मो. रहमान ने अपने तीन पुत्रों मो. शमशेर, मो. अफरोज, मो. फिरोज और अपनी प|ी सजरून खातून के साथ बहियार में उसे घेर लिया। उक्त आरोपियों ने सामूहिक रूप से दुष्कर्म कर रुखसाना की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना का कारण मृतका से आरोपियों के साथ पूर्व से चला आ रहा विवाद होना बताया जा रहा है।

ग्रामीण और पुलिस सूत्रों की मानें तो मृतका के साथ पहले गैंगरेप, फिर हत्या करने का आरोप अपने आप में विरोधाभास है। इस हत्याकांड में महिला को भी आरोपित किया गया है। पुलिस मान रही है कि सामूहिक रूप से दुष्कर्म में किसी भी महिला का हाथ होना मामले को दूसरी ओर ले जाता है। वहीं कोई पिता अपने पुत्र के साथ गैंगरेप की घटना को कैसे अंजाम दे सकता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें