विज्ञापन

होली में हुड़दंग मचाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई: थानाध्यक्ष

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:20 AM IST

Madhepura News - होली पर्व को लेकर प्रखंड के आदर्श थाना में शनिवार को शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता सीओ...

Singheswar News - strict action will be taken against those who make hoardings in holi thanam
  • comment
होली पर्व को लेकर प्रखंड के आदर्श थाना में शनिवार को शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता सीओ कृष्ण कुमार सिंह ने की। वहीं बैठक में प्रखंड के पंचायत प्रतिनिधि व समाजसेवियों ने हिस्सा लिया। बैठक के दैरान सभी ने होली पर्व सौहार्द्र व शांतिपूर्ण माहौल में मनाने का निर्णय लिया। मौके पर सीओ श्री सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू होने के कारण होली के दिन राजनीति गतिविधियों से बचना है। किसी भी व्यक्ति को जबरन रंग-अबीर नहीं लगाए, वहीं कोई ऐसा कार्य ना करें आपसी सौहार्द बिगड़े। इसके साथ ही होली में डीजे पूर्णरूप से प्रतिबंधित रहेगा। वहीं थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने कहा कि होली में शराब व अन्य गैर-कानूनी चीजों का सेवन ना करें। इसके साथ ही बैठक में आए लोगों द्वारा हर गली में कोरेक्स बेचे जाने की बात को लेकर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने कहा कि कोरेक्स व शराब पीने व बेचने वाले को पुलिस की पैनी नजर रहेगी, ऐसे लोगों को त्वरित कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पर्व के नाम पर नशा कर हुड़दंग मचाने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सिंहेश्वर के शांति समिति की बैठक में मौजूद पदाधिकारी व अन्य।

श्रीराम जानकी ठाकुरबाड़ी में होगा होलिका दहन

बैठक में होलिका दहन को लेकर जनप्रतिनिधि व पदाधिकारियों के बीच चर्चा की गई। इसके बाद निर्णय लिया गया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी श्रीराम जानकी ठाकुरबाड़ी में ही शांतिपूर्ण रूप से होलिका दहन का आयोजन किया जाएगा। वहीं होलिका दहन में सभी अधिकारी मौजूद रहेंगे। मौके पर प्रमुख चंद्र कला देवी, बीडीओ किरण कुमारी सिंहा, वस्त्र व्यापार संघ अध्यक्ष अरविंद प्राणसुखका, दीपक यादव, मुखिया संघ अध्यक्ष किशोर कुमार पप्पू, प्रमोद मिश्र, जयप्रकाश यादव, दिलीप खंडेलवाल, पंसस मो. इश्तियाक आलम, सेवादल के प्रखंड अध्यक्ष शंभु मंडल आिद मौजूद थे।

X
Singheswar News - strict action will be taken against those who make hoardings in holi thanam
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन