शिक्षकों ने मांगों को ले निकाला मार्च

Madhepura News - अपनी विभिन्न प्रकार की मांगों को लेकर बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के शिक्षक 17 फरवरी से अनिश्चितकालीन...

Feb 15, 2020, 09:30 AM IST
Puraini News - teachers take out demands

अपनी विभिन्न प्रकार की मांगों को लेकर बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के शिक्षक 17 फरवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएंगे। हड़ताल की सफलता को लेकर शुक्रवार को प्रखंड मुख्यालय में कैंडल मार्च निकाला गया। इसके अलावा संसाधन केंद्र के सभागार में सभी संगठनों के सदस्य एक बैनर के तले बैठक कर अनिश्चितकालीन हड़ताल को सफल बनाने की रणनीति तैयार करनी शुरू कर दी है।

बिहार राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष पुष्प रंजन कुमार, सचिव संजीव कुमार सुमन, बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष सुबोध सिंह सुधीर, सचिव अभय कुमार, टीईटी शिक्षक संघ के अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार, सचिव अवधेश कुमार आर्य, अंबिकानंद राम, पवन कुमार, दिलीप कुमार ने बीडीओ पुरैनी व बीईओ को आवेदन देकर बताया है कि राष्ट्र की मुख्यधारा शिक्षा प्रदान करने की जिम्मेदारी का निर्वहन बिहार के लाखों शिक्षक निष्ठा एवं ईमानदारी पूर्वक करते आ रहे हैं। हम अपने संवैधानिक मांगों को लेकर लगातार संघर्षरत हैं, परंतु बिहार सरकार के द्वारा हमारी मांगों की अनदेखी की जाती रही है जो दुर्भाग्यपूर्ण है। आवेदन में लिखा गया है कि 17 फरवरी से प्रारंभ अनिश्चितकालीन हड़ताल के दौरान मैट्रिक परीक्षा का वीक्षक कार्य, बीएलओ, जनगणना, मैट्रिक इंटर के मूल्यांकन सहित सभी तरह के शैक्षणिक गैर व शैक्षणिक कार्यों का बहिष्कार किया जाएगा।

अधिकारी को ज्ञापन सौंपते शिक्षक संघर्ष मोर्चा के प्रतिनिधि।

X
Puraini News - teachers take out demands
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना