जमीन पर दखल करने गए पर्चाधारियों को पीटा

Madhepura News - मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत सिंगयान पंचायत के भूमिहीन दलितों को कुछ माह पूर्व प्रखंड कार्यालय परिसर में कार्यक्रम...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 08:51 AM IST
Murliganj News - the beaten up of the occupants who had interfered on the ground
मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत सिंगयान पंचायत के भूमिहीन दलितों को कुछ माह पूर्व प्रखंड कार्यालय परिसर में कार्यक्रम आयोजित कर सूबे के अनुसूचित जाति जन कल्याण मंत्री रमेश ऋषिदेव की मौजूदगी में तीन डिसमिल जमीन का पर्चा दिया गया था।

पर्चे में उल्लेखित की गई जमीन पर जब सिंगयान पंचायत के दलित दखल करने गए तो उन्हें वहां दखल नहीं करने दिया गया। इस दौरान भू-स्वामियों ने उन्हें जमीन देने से मना किया तथा मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। घटना को लेकर मुरलीगंज थाने में आवेदन देने पहुंचे महेंद्र ऋषिदेव समेत अन्य लाभार्थियों ने आवेदन देकर थानाध्यक्ष से कार्रवाई की मांग की। मुरलीगंज थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि घटना के विषय में आवेदन दिया गया है किंतु मारपीट के घटना की पुष्टि नहीं हुई है। जहां तक जमीन के दखल व कब्जा की बात है इसके लिए सीओ द्वारा कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस बल दखल करवाने में सहयोग करेगी।सीओ शशि भूषण कुमार ने बताया कि अंचल निरीक्षक एवं अंचल अमीन को मामले में भूमि पैमाइश कर चिह्नित करने की कार्रवाई करने का आदेश दिया है। यह भी जांच की जाएगी कि पर्चाधारी गलत भूमि पर दखल करने तो नहीं चले गए थे। जांच के बाद ही इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

बोले थाना प्रभारी- मिला है आवेदन, हो रही है जांच

थाना परिसर में शिकायत करने पहुंचे पर्चाधारी।

X
Murliganj News - the beaten up of the occupants who had interfered on the ground
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना