देश हमेशा अमर शहीदों का ऋणी रहेगा

Madhepura News - भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय के शिक्षा शास्त्र विभाग में पुलवामा के हमले में शहीद जवानों की याद में...

Feb 15, 2020, 08:50 AM IST
Murliganj News - the country will always be indebted to the immortal martyrs

भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय के शिक्षा शास्त्र विभाग में पुलवामा के हमले में शहीद जवानों की याद में शहादत दिवस मनाया गया। इस कार्यक्रम में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई एवं दो मिनट का मौन रखा गया। शहीदों की आत्मा की शांति के लिए शांति मंत्र का जाप भी किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए बीएड विभागाध्यक्ष डॉ. ललन प्रकाश साहनी ने कहा कि कुछ नफरत पसंद लोगों ने आज के ही दिन देश के वीर जवानों के वाहनों के काफिले पर आत्मघाती हमला किया था, जिसमें 40 से भी अधिक भारतीय सुरक्षा कर्मियों की जान गई थी। देश आज भारत मां के उन सभी बेटों को सलाम कर रहा है, साथ हीं बीएड विभाग की तरफ से भी उन सभी वीर जवानों को कोटि-कोटि नमन, जिन्होंने देश की रक्षा में अपने प्राणों की आहुति देकर शहादत और बलिदान की बेमिशाल नजीर पेश की। बीएड-एमएड इंचार्ज प्रो. डॉ. बद्री प्रसाद मंडल ने भी वीर जवानों को श्रद्धांजलि हुए कहा कि देश उन अमर शहीदों का हमेशा ऋणी रहेगा, जिन्होंने अपने जान पर खेलकर हमारे देश की रक्षा की है। शहीद जवानों के शौर्य, साहस, पराक्रम को नमन करते हुए विभाग के सभी शिक्षकों और छात्रों ने भी अपने विचार रखे।

मुरलीगंज में पौधरोपण कर पुलवामा शहीदों को दी श्रद्धांजलि

मुरलीगंज| पुलवामा के शहीदों की याद में मुरलीगंज में शुक्रवार को पौधरोपण कर श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर मौजूद लोगों ने कहा कि शहीदों की शहादत कभी बेकार नहीं जाएगी। जवानों की बदौलत की देश केे लोग सुरक्षित हैं। मौके पर बीडीओ ललन चौधरी, संस्था के संरक्षक बाबा दिनेश मिश्र, हेल्पलाइन के सचिव विकास आनंद, पंसस बौआ सिंह व नाजिर शंकर झा सहित अन्य भी मौजूद थे।

शुक्रवार को बीएड विभाग में आयोजित कार्यक्रम में मौजूद अतिथि।

X
Murliganj News - the country will always be indebted to the immortal martyrs

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना