पशु व्यापारियों से वसूली करते दारोगा को पकड़ा

Madhepura News - सिंहेश्वर मंदिर के अंतर्गत मवेशी हाट आए पशु व्यापारियों से अवैध रूप से रुपए की वसूली करने के आरोप में एक पशु...

Jan 16, 2020, 09:25 AM IST
Singheswar News - the inspector was caught while recovering from animal traders
सिंहेश्वर मंदिर के अंतर्गत मवेशी हाट आए पशु व्यापारियों से अवैध रूप से रुपए की वसूली करने के आरोप में एक पशु क्रूरता विभाग के दारोगा को लोगों ने पकड़ लिया। बाद में लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पशु व्यापारियों ने थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल को केस दर्ज करने के लिए आवेदन भी दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। व्यापारी कुंदन मालाकार, मो. तनवीर आलम, दिलीप यादव, विजेंद्र पासवान, सलमान, मो. सहायत आलम आदि ने कहा कि कुछ दिनों से गौतम आर्य पशु क्रूरता विभाग के कभी डॉक्टर तो कभी दारोगा बनकर सभी व्यापारियों से 5-10 हजार प्रति गाड़ी जबरन वसूली किया करते थे। इस क्रम में वे निजी हथियारबंद लोगों को भी साथ रखकर डरा-धमका कर वसूली करते थे। एक बंगाली व्यापारी अकमल अख्तर ने बताया कि 1 जनवरी को रुपए देने में आनाकानी करने पर प्राइवेट लोगों के द्वारा रायफल के बट से भी मारा था। उसने चोट भी दिखाया। पशु व्यापारियों ने बताया कि बुधवार को भी बुढ़ाबे पुल के पास दो गाड़ियों से 3-3 हजार रुपया अवैध रूप से वसूल किया।

इसके बाद ये लोग उसे पकड़कर मवेशी हाट लाए और पुलिस को सौंप दिया। दूसरी ओर थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि दारोगा गौतम ने बुधवार को उससे दो पुलिस बल की मांग की थी, जो दिया गया था। व्यापारियों के आरोप के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

बुधवार को पकड़ा गया आरोपी दारोगा।

X
Singheswar News - the inspector was caught while recovering from animal traders
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना