सरकार के खिलाफ नियोजित शिक्षक संघ एकजुट होकर लड़ेगा हक की लड़ाई

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:01 AM IST

Madhepura News - समान काम के बदले समान वेतन को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से निराशा हाथ लगने के बाद नियोजित शिक्षकों में मायूसी के...

Bihariganj News - the planned teachers union will fight together against the government
समान काम के बदले समान वेतन को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से निराशा हाथ लगने के बाद नियोजित शिक्षकों में मायूसी के साथ-साथ सरकार के प्रति उबाल है। इसे लेकर शुक्रवार को बिहारीगंज बीआरसी में नियोजित शिक्षक संघों की सर्वसंघीय पदाधिकारियों की बैठक हुई। अध्यक्षता प्रखंड शिक्षक ललन कुमार ने की। बैठक में सुप्रीम कोर्ट के न्याय निर्णय पर शिक्षकों ने आक्रोश व्यक्त किया। इसके बाद सभी शिक्षक संघीय पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया कि सभी संघों का एक एलायंस बना कर आगामी आंदोलन की रूप रेखा तैयारी की जाए। इसके अलावा नियोजित शिक्षकों को गैर शैक्षणिक कार्य से मुक्त करने, डीपीई एवं नवप्रशिक्षित शिक्षकों का वेतन निर्धारण करने के विषय पर भी विस्तृत चर्चा की गई।

इस अवसर पर शिक्षक नेता राजेश सिंह, शिवराज राणा, संतोष सिंह, संजय मेहता, प्रभाष चन्द्र भास्कर, रविशंकर रवि, मोतीलाल मंडल, चक्रधर पासवान, रोशन कुमार पंकज, राजीव झा, उताउल्ला खान, विनय झा, शंभू दास, प्रसन्न राघव, संतोष चौधरी व शेखर कुमार सहित अन्य भी उपस्थित थे।

बिहारीगंज बीआरसी में प्रदर्शन करते नियोजित शिक्षक।

X
Bihariganj News - the planned teachers union will fight together against the government
COMMENT