बिहारीगंज में किराना दुकान में चोरी, थाने में की शिकायत, पुलिस कर रही है जांच

Madhepura News - बिहारीगंज | स्टेशन रोड स्थित किराना दुकान का गेट तोड़कर शुक्रवार की रात चोरों ने नकदी और अन्य सामानों की चोरी कर ली।...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:25 AM IST
Udakishunganj News - theft in the grocery store in bihari ganj police complaint police are investigating
बिहारीगंज | स्टेशन रोड स्थित किराना दुकान का गेट तोड़कर शुक्रवार की रात चोरों ने नकदी और अन्य सामानों की चोरी कर ली।

पीड़ित दुकानदार अनिल कुमार गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार की रात उनके आवास से सटे किराना दुकान का गेट तोड़कर चोरों ने गल्ले से पांच हजार रुपए की नकदी के अलावा अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गए। दुकान में रखा सेमसंग मोबाइल का चार्जर भी चोर लेते गए। इसके साथ ही दुकान में रखे सामानों को भी तितर-वितर कर दिया। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष बीडी पंडित ने मामले की जांच की। आवेदक द्वारा थाने में आवेदन दिया गया है।

वहीं पंचवटी चौक पर दुकान चला रहे मिथिलेश दास के दुकान में घुसकर भी चोरों ने चोरी का असफल प्रयास किया। दुकानदारों ने पुलिस से मिलकर निजी तौर पर रात्रि प्रहरी को भी रखा है। बावजूद जून में चोरी की तीन घटना हो चुकी है। लोगों ने रेलवे के खाली पड़े मालगोदाम व स्टेशन परिसर में रह रहे अनजान लोगों पर भी उक्त घटना में संलिप्तता का शक जताया है। सबों ने पुलिस प्रशासन से वैसे असामाजिक लोगों से उक्त परिसर को खाली कराने की मांग की है। ताकि आए दिन क्षेत्र में हो रही चोरी की घटनाओं पर रोक लग सके।

एक साथ दो घरों में चोरी, बाइक और जेवरात उड़ाया

उदाकिशुनगंज |
थाना अंतर्गत बुधामा ओपी क्षेत्र के खाड़ा वार्ड संख्या-10 के सिनवारा गांव में शुक्रवार की रात चोरों ने एक साथ दो घरों में चोरी कर ली। घटना की जानकारी देते हुए बाइक चालक चंदन कुमार यादव ने बताया कि गुरुवार की शाम वे अपने मित्र मिक्कू झा के साथ उनकी बहन के ससुराल गंगाधर झा के घर गए थे। रात्री विश्राम हेतु वहीं रुक गए। घर के बरामदे में वे सो रहे थे और बरामदे के बाहर बाइक संख्या- बीआर 43- ई- 7197 हीरो एचएफ डीलक्स दरवाजे पर खड़ी थी। रात करीब दो बजे चोरों उसे चुराकर फरार हो गए।

वहीं शोभाकांत झा के घर में चोरों ने अटैची में रखे 29 हजार रुपए सहित दो सोने का जितीया, आठ पल्ला साड़ी, स्टैंड पंखा व अन्य समान भी चोरी कर ली। पीड़ित ने बताया कि चोरी की घटना की शिकायत आवेदन देकर उदाकिशुनगंज थानाध्यक्ष से की गई है।

X
Udakishunganj News - theft in the grocery store in bihari ganj police complaint police are investigating
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना