छर्रापट्‌टी में दो दिवसीय अष्टयाम संकीर्तन

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:41 AM IST

Madhepura News - उद्घाटन जिप सदस्य अमन कुमार यादव ने फीता काटकर किया भास्कर न्यूज| उदाकिशुनगंज उदाकिशुनगंज प्रखंड अंतर्गत...

Udakishunganj News - two day ashtam hybridization in chharrapatti
उद्घाटन जिप सदस्य अमन कुमार यादव ने फीता काटकर किया

भास्कर न्यूज| उदाकिशुनगंज

उदाकिशुनगंज प्रखंड अंतर्गत पिपरा करोति पंचायत के छर्रापट्टी मुसहरी के मध्य भाग गुद्री स्थान में दो दिवसीय अष्टयाम संकीर्तन का आयोजन किया गया। उद्घाटन जिला परिषद सदस्य अमन कुमार यादव ने फीता काटकर किया। मौके पर उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन से लोगों में धार्मिक भावनाएं जागृत होती हैं। समाज में शांति आती है।

सामाजिक समरसता मजबूत होती है। उन्होंने महादलित तबके के लोगों को विशेष रूप से कहा कि जरूरत है आज अपने समाज के बच्चों को शिक्षा के प्रति जागृत करना। हमारे समाज के बच्चे शिक्षित होंगे, तो उनके रहन-सहन बदलेंगे। उनका परिवेश बदलेगा। हमारे आज के समाज के बच्चे ही कल के देश का भविष्य होंगे। अष्टयाम संकीर्तन के दौरान सहरसा जिले के पहाड़पुर की मंडली के कलाकारों ने भगवान के विभिन्न रूप धारण कर अपने कला से लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। इस अवसर पर राजेंद्र दास, सौरभ कुमार, विकास राय, विजेंद्र ऋषिदेव, योगिंद्र ऋषिदेव, बबलू भगत, राजकुमार ऋषिदेव, नारायण दास, शंकर कुमार राय, अवधेश राय, अमरीश राय, सचिन कुमार सहित अन्य थे।

X
Udakishunganj News - two day ashtam hybridization in chharrapatti
COMMENT