रंगदारी नहीं देने पर वार्ड सदस्य पर तलवार से हमला

Madhepura News - आलमनगर दक्षिणी पंचायत वार्ड संख्या-नौ की घटना भास्कर न्यूज | आलमनगर थाना क्षेत्र के आलमनगर दक्षिणी पंचायत...

Oct 13, 2019, 06:20 AM IST
आलमनगर दक्षिणी पंचायत वार्ड संख्या-नौ की घटना

भास्कर न्यूज | आलमनगर

थाना क्षेत्र के आलमनगर दक्षिणी पंचायत वार्ड- 9 में सात निश्चय योजना के तहत नाला निर्माण कराने के दौरान वार्ड सदस्य सुनील कुमार चौधरी पर तलवार से जानलेवा हमला का मामला प्रकाश में आया है। सीएचसी में उनका इलाज चल रहा है। पीड़ित वार्ड सदस्य सुनील कुमार चौधरी ने थाने में दिए आवेदन में बताया कि मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत वार्ड- 9 में नाले का निर्माण करने के आरंभ से ही स्थानीय सज्जन पासवान ने 50 हजार रुपए की रंगदारी मांग रहा था। रुपए नहीं देने पर कार्य रोकने व बुरे परिणाम भुगतने की धमकी दी जा रही थी।

इसके बाद स्थानीय लोग व जनप्रतिनिधियों के सहयोग से नाले का निर्माण किया गया और उसपर मात्र ढक्कन लगाना बाकी था। इसके बाद शुक्रवार को जब ढक्कन लगाने स्थल पर पहुंचे और मजदूरों के सहयोग से नाले पर ढक्कन देना आरंभ कर दिय।

इसी दौरान सज्जन पासवान ने तलवार के साथ योजना स्थल पर पहुंचकर जान से मारने की नियत से हममला कर दिया। वे वहां से किसी तरह निकले। जानकारी मिलते ही आलमनगर दक्षिणी पंचायत के मुखिया सुबोध ऋषिदेव, वार्ड सदस्य रमेश सिंह , विनोद पासवान स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर घायल वार्ड सदस्य का हाल जाना और कार्रवाई की मांग की। थानाध्यक्ष राजेश कुमार पीड़ित वार्ड सदस्य से आवेदन लेते हुए जल्द से जल्द हमलावर को गिरफ्तार करने की बात कही ।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना