अपराध की योजना बना रहा युवक कट्टा व तीन कारतूस के साथ धराया

Madhepura News - बीती रात गुप्त सूचना के आधार पर मुरलीगंज पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:45 AM IST
Murliganj News - youth planning crime arrested with katta and three cartridges
बीती रात गुप्त सूचना के आधार पर मुरलीगंज पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे एक युवक को देसी कट्टा और तीन कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। जबकि अन्य भागने में सफल रहे।

थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि गम्हरिया टोला के मस्जिद के पास कुछ अपराधी किसी बड़े अपराध की घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हो रहे हैं। सूचना के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए मुरलीगंज थाने से पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार एवं पुलिस पदाधिकारी राकेश कुमार पुलिस बल के साथ गम्हरिया मस्जिद के पास जैसे ही पहुंचे, मस्जिद की पश्चिम तरफ मचान पर बैठे तीन युवक पुलिस वाहन को देखते ही भागने लगे। लेकिन जवानों ने खदेड़ कर एक युवक को पकड़ लिया। तलाशी ली गई तो एक देसी पिस्तौल जो उसके कमर में रखा हुआ था तथा तीन कारतूस पॉकेट में रखा हुआ था, उसे जब्त कर लिया गया। मुरलीगंज थाने लाकर पूछताछ के क्रम में उसने अपना नाम मोहम्मद सद्दाम बताया। थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार युवकों की भी पहचान हो गयी है। जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। पुलिस ने मौके से दो बाइक भी जब्त कर लिया है।

X
Murliganj News - youth planning crime arrested with katta and three cartridges
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना