‘खुले में शौच नहीं करने व अन्य समस्याओं से अवगत कराना है’

Madhubani News - भाजपा के पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर शनिवार को घोघरडीहा प्रखंड के...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:30 AM IST
Ghoghardiha News - 39not to be exposed to open defecation and other problems39
भाजपा के पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर शनिवार को घोघरडीहा प्रखंड के छजना पंचायत से संकल्प यात्रा का शुभारंभ किया। यात्रा का नेतृत्व कर रहे बीजेपी के जिला मीडिया प्रभारी सह पूर्व जिला पार्षद चंद्रवीर कामत ने बताया कि छजना के भपटियाही गांव से शुरू होकर यात्रा पकड़िया कदमपूरा, मूसहरनिया, जहलीपट्टी होते हुए बसुआरी में रात्रि विश्राम का कार्यक्रम है।

श्री कामत ने संकल्प यात्रा के उद्देश्यों के बारे में बताया कि यह पदयात्रा बापू के संदेश को जन जन तक पंहुचाने के लिए विधानसभा के सभी पंचायतों में 30 अक्टूबर तक जाएगी। जिसमें स्वच्छता के प्रति लोगों में जागरूकता पैदा करना, खादी वस्त्र का प्रयोग, कपड़े का थैला का प्रयोग, सिंगल यूज़ प्लास्टिक का बहिष्कार, पानी की बर्बादी को रोकना एवं खुले में शौच नहीं करना जैसी बातों से जन जन को अवगत कराना है। पदयात्रा में मीडिया प्रभारी चंद्रवीर कामत के अलावा बीजेपी नेता रामसुंदर यादव, जिला महामंत्री जीबछ भिंडवार, सुभाष झा, विजय ठाकुर, मंडल अध्यक्ष विद्यानंद कामत, राजाराम कामत, नागेंद्र झा, संतोष झा, सियाराम मंडल, राम लखन शाह, पीतांबर मंडल, विनायक यादव, लक्ष्मी नारायण कामत, जय प्रकाश, शंभूनाथ झा, शिव शंकर ठाकुर, जितेंद्र शाह एवं विनोद कुमार साह उपस्थित थे।

घोघरडीहा के छजना में संकल्प यात्रा में शामिल भाजपा नेता।

X
Ghoghardiha News - 39not to be exposed to open defecation and other problems39
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना