नल जल योजना में खोदे गए नाला के कारण एक घर की दीवार खिसक गई

Madhubani News - सरकार के सात निश्चय योजना के तहत निर्माण किये जा रहे नल जल योजना के अंतर्गत पाइप बिछाने के लिए खोदे गए मिट्ठी के...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:08 AM IST
Jhanjhapur News - a drain dug in the tap water scheme caused the wall of a house to collapse
सरकार के सात निश्चय योजना के तहत निर्माण किये जा रहे नल जल योजना के अंतर्गत पाइप बिछाने के लिए खोदे गए मिट्ठी के कारण एक परिवार के घर का दिवाल एक दूसरे दिवाल से हट कर खिसक रहा है। जिसके कारण कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। झंझारपुर नगर पंचायत के वार्ड संख्या 03 में नल जल योजना के तहत पाइप बिछाने के लिए जेसीबी मशीन से नाला खोदने का काम किया गया है। जिसमें पीसीसी सड़क के किनारे गोपी राय का एक मात्र घर जो नाला खोदने के कारण एक दूसरे दिवाल से हट कर खिसक रहा है। सड़क के किनारे रहने के कारण कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। उक्त घर सघन बस्ती में आता है।

वहीं स्कूली बच्चें से लेकर बाइक और अॅाटो भी इस सड़क से गुजरते हंै। बताया जाता है कि उक्त गृह स्वामी श्री चैधरी बहुत ही निर्धन व गरीब है। बाबत झंझारपुर नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया कि मामले कि जानकारी दिये है तो इंजीनियर से जांच करा लेते है। उन्होंने कहा कि सरकार और नगर पंचायत प्रशासन को किसी का क्षति पहुंचाने की मंशा नहीं है। ऐसा हुआ है तो जांच किया जाएगा।

नाला खुदाई से खिसका दिवाल।

X
Jhanjhapur News - a drain dug in the tap water scheme caused the wall of a house to collapse
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना