बस में संदिग्ध अवस्था में एक यात्री की हुई मौत

Madhubani News - बस में यात्रा करते समय संदिग्ध अवस्था में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार बाबूबरही बाजार के...

Bhaskar News Network

Sep 16, 2019, 06:26 AM IST
BabuBarhi News - a passenger died in suspicious condition in a bus
बस में यात्रा करते समय संदिग्ध अवस्था में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार बाबूबरही बाजार के व्यवसायी शत्रुघ्न पंजियार(68) अपने व्यवसाय के सिलसिला में गुरुवार को सिलीगुड़ी गए थे। सिलीगुड़ी से वह शनिवार को रात्रि 11-12 के बीच में मधुबनी पहुंचे। फिर मधुबनी से अपने घर बाबूबरही के लिए बस में बैठे। रात्रि होने के कारण उक्त व्यक्ति बस में ही सो गए और बाबूबरही में बस से नहीं उतर पाए। बस अपने गंतव्य स्थान लौकहा पहुंच गई। जब सभी लोग बस खाली कर दिए तो कंडक्टर उक्त व्यक्ति को जगाया उन्होंने कहा कि मुझे बाबूबरही में ही बस छोड़ना था।

उक्त व्यक्ति ने कंडक्टर से कहा कि फिर मैं इसी बस से सुबह वापसी के समय बाबूबरही में बस छोड़ देंगे। तब तक मैं इसी बस में आराम कर लेता हूं। जब सुबह में बस को साफ करने के लिए खलासी पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उक्त व्यक्ति का मृत्यु हो गई है। इस बात की जानकारी बस के कंडक्टर द्वारा उसके परिजनों को दिया गया। परिवार में कोलाहल मच गया। शव को फिर बाबूबरही लाया गया।

X
BabuBarhi News - a passenger died in suspicious condition in a bus
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना