विज्ञापन

इस कदर भड़की आग कि चपेट में आए चार घर...बचाने की कोशिश करते रहे लोग लेकिन दहकती लपटों में झुलस गए मासूम / इस कदर भड़की आग कि चपेट में आए चार घर...बचाने की कोशिश करते रहे लोग लेकिन दहकती लपटों में झुलस गए मासूम

dainikbhaskar.com

Dec 07, 2018, 12:35 PM IST

आग की चपेट में एक ही परिवार के चार भाइयों के घर जलकर हुए खाक

bihar : one child death and one child critical situation due to fire at home
  • comment

मधुबनी, बिहारजिले के मधेपुर थाना क्षेत्र में आग लगने से बड़ा हादसा हो गया। एक मकान में अचानक लगी आग इस कदर भड़की की देखते ही देखते तीन और घर इसकी चपेट में आ गए। आग में झुलसने से एक ढार्ई साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई और एक आठ साल के बच्चे की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। कहा जा रहा है कि आग इतनी भीषण थी कि चारों घर जलकर पूरी तरह से राख हो गए। इस दौरान लोगों की बच्चों को बचाने की हर कोशिश भी नाकाम रही। गांव में आग लगने की सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर काबू तो पाया, लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी। घटना उस समय हुई जिस समय बच्चों के परिजन काम से बाहर गए हुए थे।

पुलिस के मुताबिक आग पहले दाउद अंसारी के घर में लगी। आग की चपेट में इशाक अंसारी, इदरीश अंसारी और कैलू अंसारी के घर भी आ गए। जिन घरों में आग लगी वो चारों भाई बताए जा रहे हैं। हादसे में दाउद अंसारी के बेटी रजिया प्रवीण की झुलसने से मौत मौके पर ही हो गई। बच्ची का शव पीएम के लिए भेज दिया है। वहीं उनका आठ साल की बेटे अहमद रजा की हालत बेहद नाजूक है। जिसे मधेपुर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए दरभंगा के डीएमसीएच रेफर कर दिया। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल आग लगने के सही कारणों का पता नहीं चल सका है।

X
bihar : one child death and one child critical situation due to fire at home
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन