जहां-तहां सड़क किनारे रखे बिजली पोल दे रहा दुर्घटना को आमंत्रण

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:15 AM IST

Madhubani News - भास्कर न्यूज़|बेनीपट्टी अनुमंडल मुख्यालय बेनीपट्टी सहित क्षेत्र के विभिन्न सड़क किनारे यत्र-तत्र लावारिस हाल...

Madhubani News - invitation to the electric pole giving road
भास्कर न्यूज़|बेनीपट्टी

अनुमंडल मुख्यालय बेनीपट्टी सहित क्षेत्र के विभिन्न सड़क किनारे यत्र-तत्र लावारिस हाल में रखे बिजली का पोल जहां दुर्घटना को आमंत्रित कर रहा है,वहीं आये दिन इस कारण दुर्घटना हो भी रही है। अनुमंडल मुख्यालय के स्टेट हाइवे 52 सड़क, अनुमंडल मुख्यालय के अंबेडकर चौक से सिद्धपीठ उच्चैठ भगवती स्थान जानेवाली पीडब्लूडी सड़क, अंबेडकर चौक से प्रखंड कार्यालय जानेवाली बाईपास सड़क, बेनीपट्टी से बसैठ जानेवाली एसएच 52 सड़क सहित अन्य बाजार व ग्रामीण सड़क किनारे यत्र-तत्र बिजली का पोल रखा है। बावजूद इसके विद्युत विभाग का इस ओर कोई ध्यान नहीं जा रहा है। लंबे समय से छोड़ा गया बिजली पोल को लेकर क्षेत्र के लोगों में विद्युत विभाग व विभाग के संवेदकों के खिलाफ आक्रोश पनप रहा है जो कभी आंदोलन में भी बदल सकता है।

कुछ दिन पहले भी बस पोल से टकराई थी

लोगों द्वारा बताया जाता है कि पिछले दिनों बेनीपट्टी के विद्यापति चौक स्थित विद्यापति के स्टैच्यू से बारात से भरी बस बेनीपट्टी-मधुबनी एसएच 52 सड़क पर जहां टकराई थी, वहां भी सड़क के किनारे में बिजली का पोल लंबे समय से पड़ा हुआ था। परंतु, दुर्घटना घटित हो जाने के बाद आनन-फानन में बिजली पोल को वहां से हटा लिया गया।

X
Madhubani News - invitation to the electric pole giving road
COMMENT