--Advertisement--

सम्मेलन की तैयारी को लेकर जदयू की बैठक

Madhubani News - 10 दिसंबर को जदयू कार्यकर्ताओं के होने वाले विधान सभा स्तरीय सम्मेलन की तैयारी को लेकर जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:50 AM IST
Bisphi News - jdu meeting for preparations for the conference
10 दिसंबर को जदयू कार्यकर्ताओं के होने वाले विधान सभा स्तरीय सम्मेलन की तैयारी को लेकर जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक प्रखंड अध्यक्ष दिनेश भगत की अध्यक्षता में धेपुरा चौक स्थित जदयू कार्यालय में हुई। बैठक में प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों के साथ विधान सभा स्तर के शीर्ष नेता उपस्थित थे। बैठक में विधान सभा सम्मेलन को सफल बनाने पर विशेष रूप से चर्चा की गई। साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं को घर घर तक पहुंचाने पर भी विचार विमर्श किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए प्रखंड अध्यक्ष दिनेश भगत ने कहा कि पार्टी के निदेश के आलोक में आयोजित इस सम्मेलन में विधान सभा क्षेत्र में पड़ने वाले सभी 40 पंचायत से दो पंचायत अध्यक्ष एवं सचिव तथा प्रखंड कमेटी के पदाधिकारी एवं वरिष्ठ नेतागण भाग लेंगे। सम्मेलन को पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के टीम संबोधित करेंगे। बैठक में सुनील कुमार यादव, वरिष्ठ नेता जहीर परसौनवी, महिला मंडल प्रदेश कमेटी के सीमा मंडल, श्रीकांत यादव, रहिका के प्रखंड अध्यक्ष प्रभुजी झा, इश्तिखार जिलानी, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के राजकुमार सहनी, जयप्रकाश गुप्ता, नीतीश पासवान आदि थे।

कैडेट्स ने चलाया स्वच्छता अभियान

मधुबनी | एनसीसी 34 वीं बटालियन ने स्थानीय शहर स्थित सदर अस्पताल में स्वच्छता अभियान सह जागरूकता कार्यक्रम चलाया। मौके पर उपस्थित एनसीसी के कैडेट्स को संबोधित करते हुए कर्नल गणेश भट्ट ने कहा कि कहा कि स्वच्छता में भगवान का वास होता है। यह व्यक्ति की अनिवार्य जरूरत होती है। मेजर सूबेदार अमित थापा ने कहा कि एक स्वच्छ राष्ट्र का निर्माण तभी हो सकता है जब वहां के प्रत्येक नागरिक स्वस्थ हो। मौके पर ऋचा कुमारी, देवन कुमार, आशुतोष, कन्हैया, प्रेम कुमार मिश्रा, सीमा कुमारी, मोनिका कुमारी सहित कई अन्य ने भाग लिया।

X
Bisphi News - jdu meeting for preparations for the conference
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..