नाबालिग छात्रा को बरामद कर पुलिस ने परिजन को सौंपा, लड़का हुअा फरार

Madhubani News - नगर थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ शारीरिक व मानसिक शोषण कर उसका अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:16 AM IST
Madhubani News - minor girl recovered police handed over to the family boy absconding
नगर थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ शारीरिक व मानसिक शोषण कर उसका अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में नाबालिग के पिता ने दरभंगा जिला के सिंहवारा हजाम टोल निवासी विनोद ठाकुर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में उन्होंने पुलिस को बताया कि हमारी पुत्री 10वीं की छात्रा है। जिसे विनोद ठाकुर ने बहला फुसलाकर एवं उसे प्रलोभन देकर 15 मार्च को ही दिल्ली लेकर भाग गया। जब हमलोगों ने विनोद के घर दरभंगा जाकर उसकी खोजबीन की साथ ही उसके परिवार के सदस्यों को इस बात से अवगत कराये तो लड़के के पिता कारी ठाकुर व घर के अन्य सदस्यों ने हमलोगों के साथ गाली ग्लौज करते हुए मारपीट करने लगा। वहीं जान से मारने की धमकी दी। वहीं जब हमलोगों ने अपने एक परिचित के मदद से लड़की की खोजबीन कर ली तो भगाकर ले जाने वाला लड़का हमलोगों को देखते ही फरार हाे गया। वहीं लड़की को दरभंगा में ही एक रिश्तेदार के यहां रखा गया।

7 मई को लड़का हो गया था फरार

दूसरी बार भी उक्त स्थान से 7 मई को लड़का ने लड़की को लेकर फरार हाे गया। जिसे आरपीएफ पुलिस ने लड़की को बरामद कर परिजनों को सौप दिया। लेकिन वहां से भी लड़का फरार हाेने में सफल रहा और लड़का अपने परिजनों के साथ मिलकर लड़की लौटाने की धमकी दे रहा है।

X
Madhubani News - minor girl recovered police handed over to the family boy absconding
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना