मो. सिराजुल के घर में घुस कर आरोपी ने महिलाओं के साथ अभद्रता और मारपीट की

Madhubani News - प्रखंड मुख्यालय व हरलाखी थाना क्षेत्र के उमगांव स्थित मलाह टोल में शुक्रवार को दर्जनों ग्रामीण व महिलाओं ने...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:45 AM IST
Harlakhi News - mo in the house of sirajul the accused raped and raped women
प्रखंड मुख्यालय व हरलाखी थाना क्षेत्र के उमगांव स्थित मलाह टोल में शुक्रवार को दर्जनों ग्रामीण व महिलाओं ने स्थानीय शराब माफिया के विरोध में जमकर हंगामा किया। दरअसल ग्रामीणों ने शराब माफिया पर घर में घुसकर जबरन महिला से छेड़छाड़ व विरोध करने पर उसके पति व बेटी की पिटाई करने का आरोप है। इस संबंध में पीड़ित की ओर से थाना में लिखित शिकायत भी दी गई है। दरअसल गुरुवार की रात करीब एक बजे मो. सिराजुल के घर में मोहल्ले का ही मो. नईम अचानक घुस गया। वह उसके घर में घुसकर उसकी प|ी से छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर उसकी नाबालिग बेटी का भी गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की। जिसका निशान भी उसके गले पर पड़ गया है। इतना ही नहीं आरोपी ने गृहस्वामी मो. सिराजुल की भी जमकर पिटाई कर दी। वहीं बीच बचाव करने आए ग्रामीण रामलाल महतो का भी सिर फोड़ दिया। जिसका इलाज चल रहा है। सुबह घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय ग्रामीणों का गुस्सा भी भड़क गया। दिन भर मोहल्ले में हंगामा होता रहा। बहरहाल काफी जद्दोजहद के बाद मामले को शांत कराया गया है।

नाबालिग का गला दबाने के साथ-साथ उसे जान से मारने की काेशिश का आरोप

शराब माफिया के विरुद्ध प्रदर्शन करते ग्रामीण।

ग्रामीणों का कहना है कि आए दिन शराब को लेकर मोहल्ले में होता है झगड़ा-फसाद

ग्रामीणों का कहना है कि मो. नईम शराब का कारोबार करता है। वह गांव में दहशत कायम कर महिलाओं के साथ जबरन छेड़छाड़ करता है। ग्रामीण मो. हबीब, रामलाल महतो, रामएकबाल सहनी व चुनना शेख समेत दर्जनों महिलाओं ने बताया कि मलाह टोल में शराब कारोबार को लेकर हमेशा मारपीट व हल्ला फसाद होता रहता है। स्थानीय निवासी मो. नईम पर ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि वह पैसे का लालच देकर मोहल्ले के गरीब बच्चों व महिलाओं से शराब बेचवाता है। वह मोहल्ले में लोगों को भय दिखाकर बहु बेटियों के साथ छेड़खानी भी करता है।

ग्रामीणों ने स्थानीय चौकीदार पर भी मिलीभगत का लगाया आरोप

इतना ही नहीं विरोध करने पर गांव के लोगों की पिटाई भी कर देता है। जबकि इस धंधे में स्थानीय चौकीदार की भी मिलीभगत है। वह चौकीदार को पैसे देकर कारोबार चलाता है। गौरतलब है कि उक्त आरोपी पर शराब कारोबार कराने के आरोप में विगत वर्ष 17 में ही शराब माफिया के रूप में नाम दर्ज हुआ। लोगों का कहना है कि इसके बाद भी वह लगातार शराब का कारोबार कर रहा है। इस बाबत थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

खेत से 3600 बोतल विदेशी शराब बरामद

रहिका| गुरुवार की मध्य रात गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने 3600 बोतल विदेशी शराब की बड़ी खेप ककरौल दक्षिणी पंचायत के जगत गांव कपिलेश्वर स्थान से बरामद किया। डीएसपी सदर कामनी वाला ने बताया कि जगत गांव के भागवत यादव के खेत मे गड्ढे में विदेशी शराब की 85 कार्टन शराब बरामद किया गया। रहिका थाना अध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी जगत गांव के भागवत यादव के खेत में गड्‌ढे में दबाकर भारी मात्रा में शराब रखा है। डीएसपी सदर कामनी बाला थानाध्यक्ष राहुल कुमार व पुलिस बल के साथ खेत के गड्ढे में दबे शराब को बरामद किया। रहिका थाना पर शुक्रवार काे प्रेस कांफ्रेस में डीएसपी सदर ने बताया कि जगत गांव जाने वाली सड़क के बांये भाग में भागवत यादव के खेत के गड्ढे में शराब की 85 कार्टन बरामद की गई। 85 कार्टन शराब में कुल 3600 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया।

X
Harlakhi News - mo in the house of sirajul the accused raped and raped women
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना