मानव शृंखला में एनएच-57 को शामिल नहीं किया है

Madhubani News - झंझारपुर एसडीओ शैलेश कुमार चौधरी ने बुधवार दोपहर बाद जनप्रतिनिधि एवं मीडिया कर्मियों के साथ बैठक की। बैठक में...

Jan 16, 2020, 07:50 AM IST
Jhanjhapur News - nh 57 is not included in the human chain
झंझारपुर एसडीओ शैलेश कुमार चौधरी ने बुधवार दोपहर बाद जनप्रतिनिधि एवं मीडिया कर्मियों के साथ बैठक की। बैठक में एसडीओ ने कहा कि अनुमंडल में 60.50 किलोमीटर की न्यूनतम मानव शृंखला बनाई जाएगी। इस बार मानव शृंखला में एनएच-57 को शामिल नहीं किया गया है। मुख्य रोड के अलावा गांव और टोले में जाने वाली सड़कों से न्यूनतम लंबाई पूरी की जाएगी। 11:30 बजे से 12:00 बजे तक ड्रोन कैमरे से फोटोग्राफी की जाएगी। एसडीओ चौधरी ने मानव शृंखला के लिए सभी लोगों से स्वतः स्फूर्त होकर सहयोग देने की अपील की। बैठक में एसडीओ ने मानव शृंखला की सफलता को लेकर रूट चार्ट की जानकारी देते हुए आवश्यक सुझाव भी मांगे। उन्होंने कहा कि रविवार हो जाने के बावजूद भी सरकारी स्कूलों में एमडीएम चालू रखने के लिए कहा गया है और स्कूल परिसर में ही छोटे बच्चों की मानव शृंखला मैदान में लगाने को कहा गया है। रुट की जानकारी दी और बताया कि अंधराठाढ़ी, लखनौर, मधेपुर, झंझारपुर मिलाकर न्यूनतम टारगेट के अलावा मानव शृंखला अधिक होती है तो और अच्छी बात है।

मधुबनी| बिहार राज्य डीडीटी मलेरिया-कालाजार मौसमी वेतन भोगी छिड़काव कर्मचारी संघ ने मानव शृंखला में बढ़चढ़ कर भाग लेने का निर्णय लिया है। संघ के मुख्य संरक्षक हरिशचंद्र प्रधान ने कहा कि सभी डीडीटी छिड़काव कर्मी अपने-अपने क्षेत्र के अधीन अपने पंचायत या प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भाग लेकर मानव शृंखला को सफल बनाएंगे।

एसडीओ ने जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की

X
Jhanjhapur News - nh 57 is not included in the human chain
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना