काली गोल मिर्च लदी एक पिकअप जब्त, तीन तस्कर किए गए गिरफ्तार

Madhubani News - बेनीपट्टी थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के पाली गोठ गांव के समीप काली गोल मिर्च (मरीच) लदी एक पिकअप वैन को जब्त कर 3...

Bhaskar News Network

Sep 16, 2019, 06:45 AM IST
Benipatti News - one pickup laden with black pepper three smugglers arrested
बेनीपट्टी थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के पाली गोठ गांव के समीप काली गोल मिर्च (मरीच) लदी एक पिकअप वैन को जब्त कर 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बीती शनिवार की रात पाली गोठ गांव पहुंची पुलिस ने बोरियों में काली गोल मिर्च लदी एक पिकअप वैन को जब्त कर थाने ले आई। इस संबंध में पुलिस इंस्पेक्टर सह बेनीपट्टी थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पाली गोठ गांव से बोरियों में काली गोल मिर्च लदी एक पिकअप वैन को जब्त कर लाया गया है और इस मामले में हरलाखी थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के अखिलेश झा व पिंटू झा और बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के अगरोपट्टी गांव के दिग्विजय नारायण यादव को गिरफ्तार किया गया है। मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया थाना पुलिस द्वारा शुरू कर दी गई है।

पिकअप वैन में लदी काली मिर्च।

व्यापारी बोले-सभी कागजात हैं मौजूद

े महादेवपट्टी गांव के रौशन कुमार का आरोप है कि हाजत में बंद अखिलेश झा व पिंटू झा उनके रिश्तेदार हैं। पिकअप वैन पर काली गोल मिर्च की बोरियों को लादकर पटना ले जाया जा रहा था। रास्ते में साहरघाट व उच्चैठ के बीच में पांच लोगों ने पिकअप वैन को हाइजैक कर लिया। इसी बीच जीपीएस से जानकारी मिली कि पिकअप वैन किसी दूसरे जगह पर पहुंच गई है। काली गोल मिर्च के सभी कागजात उपलब्ध हैं।

X
Benipatti News - one pickup laden with black pepper three smugglers arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना