दंगल प्रतियोगिता में नेपाल के राहुल थापा ने गाेरखपुर के सूरज पहलवान काे दी पटखनी

Madhubani News - प्रखंड के परसा -नवटोली एवं नपं के आनंद नगर में कार्तिक पूजनोत्सव के अवसर पर अलग-अलग कार्यक्रमों का उद्घाटन गणमान्य...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:26 AM IST
Ghoghardiha News - rahul thapa of nepal in the riot competition gave the patrakani of sooraj wrestler of gerakhpur
प्रखंड के परसा -नवटोली एवं नपं के आनंद नगर में कार्तिक पूजनोत्सव के अवसर पर अलग-अलग कार्यक्रमों का उद्घाटन गणमान्य लोगों के द्वारा किया गया। जिसमें परसा नवटोलिया स्थित दुर्गा स्थान में निशुल्क चिकित्सा शिविर का उद्घाटन आपदा प्रबंधन मंत्री लक्ष्मेश्वर राय ने फीता काटकर किया। वही दूसरी ओर आनंद नगर में कार्तिक पूजनोत्सव पर आयोजित दंगल प्रतियोगिता का उद्घाटन दुर्गामाता मंदिर ट्रस्ट रामनगर के ट्रस्टी विजय कुमार चंदेश्वर यादव ने किया। मौके पर भाजपा नेता राम सुंदर यादव, जिला पार्षद विक्रम शिला देवी, जाप नेता ई गौरी शंकर यादव, भुतही बलान बाढ़ पीड़ित आंदोलन के अध्यक्ष संतोष कुमार,आयोजन समिति के अबधेश भंडारी एवं जयप्रकाश कामत उपस्थित थे।

वहीं, आनंद नगर में आयोजित दंगल प्रतियोगिता के उद्घाटन सत्र में नेपाल के राहुल थापा एवं बनारस के आशीष कुमार के बीच रोचक मुकाबला हुआ। दंगल में नेपाल के राहुल थापा ने गाेरखपुर के सूरज पहलवान काे हराया। जबकि कमला पहलवान एवं गोरखपुर के नवल पहलवान एवं बक्सर के बाबर पहलवानों के बीच भी मुकाबला हुआ। मौके पर विजय कुमार चंदेश्वर यादव के अलावा, नपं के मुख्य पार्षद एवं छात्र जदयू के प्रदेश सचिव दीपक कुमार मंडल थे।

दंगल के शुभारंभ के मौके पर एक-दूसरे से हाथ मिलाते पहलवान।

X
Ghoghardiha News - rahul thapa of nepal in the riot competition gave the patrakani of sooraj wrestler of gerakhpur
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना