छानबीन झंझारपुर के लंगड़ा चाैक के पास मो. सैयूम के घर पहुंची सीबीआई की टीम

Madhubani News - गुरुवार को करीब साढ़े दस बजे स्थानीय पुलिस के साथ सीबीआई की टीम झंझारपुर के लंगड़ा चाैक के पास मो. सैयूम के घर के...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:45 AM IST
Jhanjhapur News - scouring near the lame chack of jhansharpur team of the cbi reached syayam39s house
गुरुवार को करीब साढ़े दस बजे स्थानीय पुलिस के साथ सीबीआई की टीम झंझारपुर के लंगड़ा चाैक के पास मो. सैयूम के घर के कैंपस में पहुंचकर गायब शबनम आरा की छानबीन करनी शुरू कर दी। वहां मौजूद जेसीबी मशीन से कैंपस में शबनम की शव को खोजने के लिए मिट्टी खुदाई का काम शुरू कर दिया गया। कैंपस में तीन जगहों पर खुदाई की गई है। कहीं से कोई सुराग नहीं मिल पाया था। इधर करीब एक दर्जन से अधिक स्थानीय मजदूर घर के आंगन का भी खुदाई कर रही है। सीबीआई टीम दो दिनों तक तलाशने का काम करने के लिए पहुंची है। शबनम आरा मो. सैयूम के पुत्र फैयाज अहमद की प|ी थी। जो वर्ष 2014 से गायब है। जिस दिन से गायब हुई उस दिन से शबनम अपने माता पिता और समेत अन्य लोगों से संपर्क में नहीं है। इस मामले को लेकर मधुबनी स्टेडियम रोड निवासी शबनम के भाई महताब आलम ने नगर थाना मधुबनी में मामला दर्ज कराया था। जिसमें उन्होनें उसके पति, ससुर, सास और ननदोसी को नामजद किया था। इस आलोक में हाई कोर्ट ने सीबीआई जांच का आदेश दिया था। सीबीआई जांच के बाद लापता होने के मामला में नया मोड़ आ गया और शबनम के मौत होने की संभावना अधिक प्रबल हो गई। सीबीआई को इस बात की शंका है कि शबनम की मौत हो चुकी है और ससुराल बालों ने शव को छिपाने के लिए घर के कैंपस या घर के अंदर ही दफन कर दिया।



सीबीआई को शक है कि शबनम की मौत हो चुकी है और उसके शव को घर के अंदर या कैंपस में दफन किया गया है, इसलिए हो रही खुदाई

जेसीबी से कैंपस की खुदाई कराती सीबीआई।

नीदरलैंड में नहीं रहने का खुलासा आरटीआई से हुआ

ससुराल वालों ने उसे अपने पति के साथ नीदरलैंड में रहने की बात कहा करता था। जब शबनम के भाई महताब ने आरटीआई द्वारा पूछा तब खुलासा हुआ कि वे लोग नीदरलैंड में नहीं है। इस अभियान में सीबीआई एससीबी पटना एसपी देबेंद्र सिंह के नेतृत्व में सात सदस्य टीम लगी है। वहीं, इस अभियान में सहयोग कर रहे झंझारपुर सीओ श्याम किशोर यादव, नगर पंचायत के जेई दीपक कुमार स्थानीय पुलिस पदाधिकारी और पुलिस बल मौजूद हैं। समाचार लिखे जाने तक सीबीआई को सफलता हाथ नहीं लगी थी।

अज्ञात युवक का शव बरामद

मधुबनी|रेलवे स्टेशन के उत्तर स्थित 13 नंबर गुमटी से तकरीबन 200 मीटर की दूरी पर रेलवे ट्रैक से एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुअा है। क्षत-विक्षत अवस्था में बरामद शव की स्थिति से युवक की ट्रेन से गिरकर माैत बतलाई जा रही है। स्थानीय स्टेशन पर तैनात जीआरपी के कर्मी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। इसके बाद शिनाख्त के लिए रख्े जाने की जानकारी दी। 10 जून को भी मंगरपट्टी हॉल्ट के पास एक अज्ञात शव बरामद किया गया था।

X
Jhanjhapur News - scouring near the lame chack of jhansharpur team of the cbi reached syayam39s house
COMMENT