आंगनबाड़ी सेविका बहाली में अनियमितता को लेकर पर्यवेक्षिका ने समय बढ़ाया

Madhubani News - झंझारपुर| झंझारपुर प्रखंड के परसा पंचायत के वार्ड संख्या 01 में बाल विकास परियोजना झंझारपुर द्वारा आगंनबाड़ी...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:40 AM IST
Jhanjhapur News - supervisor extended time to discuss irregularities in anganwadi workers reshuffle
झंझारपुर| झंझारपुर प्रखंड के परसा पंचायत के वार्ड संख्या 01 में बाल विकास परियोजना झंझारपुर द्वारा आगंनबाड़ी सेविका पद की बहाली को लेकर ग्राम सभा का आयोजन किया। जिसमें सेविका पद के अभ्यर्थी सालेहा खातून ने आरोप लगाते हुए सीडीपीओ को आवेदन देते हुए कहा है कि हुमायूंॅ की प|ी रूकसाना खातुन जो औपबंधित सूची के मुताबिक क्रमांक 01 पर है।जबकि परसा पंचायत के 2016 के मतदाता सूची के मुताबिक वार्ड 02 पर है जिसका क्रमांक संख्या 234 है। मैपिंग पंजी और औपबंधित सूची के अनुसार सेविका पद के अभ्यर्थी रूकसाना खातून का नाम नहीं है। इधर मैपिंग पंजी के क्रमांक 42 पर दूसरे परिवार के सदस्यों का नाम अंकित है।

आवेदिका ने पर्यवेक्षिका पर आरोप लगाते हुए कहा कि गलत मैपिग कर औपबंधित सूची क्रमांक 42 एवं वार्ड संख्या 02 की मतदाता सूची मे नाम अंकित रहने के बाद दुसरे नंबर पर रहने वाले अभ्यथियों को बहाल नहीं कर एक सप्ताह का समय बढ़ा दिया है। बताया जाता है कि सीडीपीओ कार्यालय के प्रधान लिपिक द्वारा आवेदन रीसीव नही किया जा रहा था। जब आवेदिका ने कहा कि आप रिसीव नहीं करेगें तो अभी आपके कार्यालय के सामने धरना पर बैठेगे तक आवेदन रिसीव किया गया।

X
Jhanjhapur News - supervisor extended time to discuss irregularities in anganwadi workers reshuffle
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना