मुखिया पर महिला के साथ मारपीट का आरोप, पीड़िता ने थाना में दिया आवेदन

Madhubani News - थाना क्षेत्र के डामू गांव में मलिकाना टोल पर महिला के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है।मारपीट में जख्मी दो...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:16 AM IST
Madhubani News - the accused accused of assaulting a woman the application given by the victim in the police station
थाना क्षेत्र के डामू गांव में मलिकाना टोल पर महिला के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है।मारपीट में जख्मी दो महिला का ईलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बासोपट्टी में चल रही है। घटना गुरुवार रात करीब आठ बजे की है। घटना को लेकर महिला ने पुलिस को दिए गए आवेदन के माध्यम से बताया कि गांव के ही शमसुल अंसारी,अनिशुल अंसारी,हारिस अंसारी ने जबरन खूंटे से बंधे जानवर का रस्सी खोल कर भगाने लगा। इसका विरोध करने पर उक्त लोग गाली गलौज करने लगा। साथ ही महिला ने मारपीट एवं छिनतई का भी आरोप लगाया है।अनिसुल अंसारी डामू पंचायत के वर्तमान मुखिया है।

नाबालिग का अपहरण, पिता ने जताई हत्या की आशंका, प्राथमिकी

मधुबनी |
नगर थाना क्षेत्र से एक नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। इस संबंध में नाबालिग के पिता ने अररिया संग्राम थाना क्षेत्र निवासी चंद्रभूषण मंडल के विरूध प्राथमिकी दर्ज कराया है। प्राथमिकी में उन्होंने बताया है कि 16 अप्रैल को ही समय 7 बजें शाम में मेरी पुत्री कुछ धरेलू सामान लाने के लिए घर से बाहर निकलकर पास के चौक पर गई। लेकिन काफी देर बाद जब नहीं लौटी तो खोजबीन शुरू किया गया। इस क्रम में चंद्रभूषण मंडल ने कुछ लोगों की मदद से अपने चार चक्का वाहन में मेरी पुत्री को खीचकर जबरन बैठाकर भाग निकला।

X
Madhubani News - the accused accused of assaulting a woman the application given by the victim in the police station
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना