• Hindi News
  • Bihar
  • Madhubani
  • Harlakhi News the doll came out of the house to cut grass and found the dead body hanging from the tree in the middle of the next day

घास काटने के लिए घर से निकली थी गुड़िया अगले दिन बीच बधार में पेड़ से लटका मिला शव

Madhubani News - भेजा थाना क्षेत्र के करहारा गांव से पूरब बीच बधार में एक 20 वर्षीय लड़की का शव रविवार को पेड़ से लटका मिला। इसके बाद...

Nov 11, 2019, 07:36 AM IST
भेजा थाना क्षेत्र के करहारा गांव से पूरब बीच बधार में एक 20 वर्षीय लड़की का शव रविवार को पेड़ से लटका मिला। इसके बाद कोसी दियारा क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी लोगों को तब मिली जब पूर्वाह्न लगभग ग्यारह बजे गांव के लोग कृषि कार्य से बधार की ओर गए। भूतही बलान नदी पुल से दक्षिण दिशा में लगभग 300 मीटर दूर बीच बधार में दोपट्टा से गला में फंसरी लगा शव पेड़ से लटका हुआ था। सूचना पाकर भेजा थानाध्यक्ष अंजेश कुमार, एएसआई अरविंद तिवारी पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पेड़ से उतारकर कब्जे में ले लिया। मृतका की पहचान भेजा थाना क्षेत्र के रामपुरा गांव निवासी बेचन मंडल की 20 वर्षीय पुत्री गुड़िया कुमारी उर्फ बुचिया के रूप में की गई।

घास काटने बाेल कर घर से निकली

मृतका समीज सलवार पहनी थी और उसके जेब से एक नई पायल, 80 रुपए नकद और मोबाइल बरामद की गई। मृतका के पिता ने पुलिस को मौके पर बताया कि बुचिया शनिवार अपराह्न घास के लिए गांव से पश्चिम के बधार की ओर जाने की बात कहकर घर से निकली थी। परिजनों द्वारा रात भर खोजबीन करने के बाद बुचिया का कहीं अता पता नहीं चला। परिजन सहित घर के लाेग परेशान हाे गए थे।

करहारा गांव के एक युवक से चल रहा था प्रेम-प्रसंग, हत्या के कयास

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस एवं लोगों की भीड़।

मृतका के पिता के बयान पर एफआईआर दर्ज

थानाध्यक्ष अंजेश कुमार ने बताया कि मृतका के पिता के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कांड का उद्भेदन कर दिया जाएगा। इधर पुलिस द्वारा वैज्ञानिक अनुसंधान भी शुरू कर दिए जाने की जानकारी उन्होंने दी। हर विंदुअाें पर जांच की जा रही है। किसी भी सुरत में अाराेपी काे बख्शा नहीं जाएगा।

इधर, खिरहर से लड़की का किया अपहरण

हरलाखी | खिरहर थाना क्षेत्र के एक गांव से शादी करने की नीयत से एक लड़की का अपहरण कर लिया गया है। इस सम्बंध में लड़की के पिता के बयान पर थाना में प्राथमिकी दर्ज किया गया है। जिसमें खिरहर के रमन साह एवं उसके पिता एवं माता को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। थानाध्यक्ष गोपालकृष्ण ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हत्या या अात्महत्या, बना रहा चर्चा का विषय

मृतका के पिता ने पुलिस को बताया कि भेजा थाना क्षेत्र के करहारा गांव के एक युवक से बुचिया का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस घटना को लेकर क्षेत्र में कई तरह की चर्चा की जा रही है। मृतका गुड़िया कुमारी उर्फ बुचिया की हत्या कर पेड़ से लटका दिया गया या उसने आत्महत्या कर ली। जितनी मुंह उतनी तरह की बातें कही जा रही है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना