समाज को अमन, भाईचारे व स्वच्छता का दिया पैगाम

Madhubani News - अन्य साल की तरह इस बार भी पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब की जयंती रबी उल अव्वल पर रविवार को मुख्यालय सहित प्रखंड क्षेत्र...

Nov 11, 2019, 08:20 AM IST
अन्य साल की तरह इस बार भी पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब की जयंती रबी उल अव्वल पर रविवार को मुख्यालय सहित प्रखंड क्षेत्र में जुलूस मोहम्मदी का आयोजन किया गया। इस मौके पर मधवापुर, रामपुर, विरीत, बिहारी, हनुमाननगर की जुलूस सभी पथों का भ्रमण करते हुए एसएलजे प्लस टू हाई स्कूल मैदान में जाकर महफिल में तब्दील हो गयी।

महफिल को संबोधित करते हुए जामिया नबबिया रामपुर के मुफ़्ती फ़िरोजुल कादरी ने कहा कि यह तारीख दुनियां भर में पैगंबर साहब के शांति, अमन, प्रेम, भाईचारे व स्वच्छता के पैगाम को समाज के बीच पहुंचाने का है। महफ़िल को निसात अख्तर,नौशाद अहमद रिजवी सहित कई मौलवियों ने संबोधित किया। वहीं दूसरी ओर जयनगर में हजरत मोहम्मद साहब के जन्म दिवस के अवसर पर जयनगर में मुसलमानों ने जुलूस निकाला।

शहर एवं आस पास के क्षेत्रों में भम्रण कर लोगो को को हजरत मोहम्मद साहब के बताये हुए रास्ते पर चलने की अपील किया। जयनगर बस्ती पंचायत राजपुताना टोल, भेलवा टोला, छपकी टोला, ईसलामपुर, बलडिहा, अकौन्हा एवं बेला गांव के अलावे ग्रामीण क्षेत्रों में भी हर्षोल्लास के साथ जूलूस मोहम्मदी निकाली गई। मौलाना हाजी डाॅ अताउर्हमान ने बताया कि आज के ही दिन आखिरी नबी हज़रत मोहम्मद साहब का जन्म हुआ था। मोहम्मद साहेब ने शांति एवं भाइचारे का नारा दिया था।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना