बुधवार को आई आंधी ने रहिका फीडर को पहुंचाया नुकसान, बिजली बाधित

Madhubani News - बुधवार की शाम में आई आंधी के बाद से शहर सहीत ग्रामीण इलाके की बिजली पूरी तरह बाधित हो गई। ग्रामीण इलाके के लोग इससे...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:00 AM IST
Madhubani News - the storm struck on wednesday caused damage to electricity electricity disrupted
बुधवार की शाम में आई आंधी के बाद से शहर सहीत ग्रामीण इलाके की बिजली पूरी तरह बाधित हो गई। ग्रामीण इलाके के लोग इससे पूरी रात परेशान रहे। विभाग से बाधित बिजली को तो 10 बजे रात में चालू कर दिया गया था। लेकिन कभी हाई कभी लो वोल्टेज का ड्रामा रात भर चलता रहा। इससे लोग परेशान रहे। ग्रमीण क्षेत्र के उपभाेक्ताअाें ने कहा कि प्रत्येक दस मिनट पर बिजली का जाना और फिर कुछ ही देर के बाद आने का सिलसिला पूरी रात चलता रहा। कभी लो ताे कभी हाई वोल्टेज का ड्रामा भी पूरी रात चलता रहा। बिजली आपूर्ति की इस मजाक से हमलोग पूरी रात परेशान रहे। लोग कही पंखा व टीवी सहित अन्य इलॉक्ट्रिक समान कही जल ना जाए के कारण बिजली के समान को ऑफ कर दिया था। सुबह भी यही ड्रामा होता रहा। इस तरह की पेरेशानी पहली बार नहीं हुई है बीते कई महीनों से इसकी शिकायत बिजली विभाग को करते आ रहे है। लेकिन आज तक इसका निदान नहीं हो सका है। उपभोक्ता विजली बिल समय पर भुगतान करने के बाद भी इस भीषण गर्मी में बिजली की लो-वाेल्टेज से परेशान है।

मंगरपट्‌टी में बीते दो दिन से बिजली नहीं

लो-वाेल्टेज की समस्या से सबसे अधिक परेशानी रहिका फीडर के सतलखा, सौराठ, पौखराैनी सहित अन्य गांवों के उपभोक्ताअाें को हो रही है। वहीं राजनगर के मंगरपट्टी गांव में बीत दो दिनों से बिजली की आपूिर्त बाधित है। राजनगर जेई ने बताया कि वहां की बिजली बाधित होने का कारण है ट्रांसफर्मर का अर्थ में गड़बड़ी हाेना है। नया बोर कर पुन: अर्थिंग बनाना होगा। ऐसे में विभाग की ओर से किए जा रहे यह दावा की किसी भी तरह की समस्या को घंटों में दूर करने की बात सिर्फ हवा हवाई ही मालूम हो रही है।

X
Madhubani News - the storm struck on wednesday caused damage to electricity electricity disrupted
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना