उत्पाद विभाग की ओर से जब्त किए गए वाहनों की नहीं हो रही है नीलामी

Madhubani News - बिहार में उत्पाद अधिनियम 2016 के तहत पूर्ण शराब बंदी लागू की गई थी। इस नियम के लागू होने के बाद से शराब बेचना व पीने...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:15 AM IST
Madhubani News - vehicles not seized from product department39s auction
बिहार में उत्पाद अधिनियम 2016 के तहत पूर्ण शराब बंदी लागू की गई थी। इस नियम के लागू होने के बाद से शराब बेचना व पीने वाले लोग को पुलिस की ओर से पकड़ना आरंभ किया गया। शराब के कारोबारी शराब को यहां वहां भेजने को लेकर साईकिल, मोटर साईकिल, ऑटो, जीप आदि वाहनों का उपयोग करने लगे। इस क्रम में उत्पाद विभाग की ओर से अब तक जिले के विभिन्न जगहों से जप्त वाहनों की संख्या इतनी हो गई है कि विभाग के पास इसे रखने का जगह कम पर रहा है। ऐसे मे विभाग की ओर से जप्त वाहनों को खुले आसमान के नीचे रखा गया है। इस कारण इन वाहनों को जंग खा रही है। वहीं इन वाहनों को अंतिम बार 20 सितंबर 2018 को नीलामी हुई थी। पहली बार नीलामी 9 दिसंबर 2017 को हुई थी। वहीं इसके बाद इसपर ध्यान नहीं दिया गया है। विभाग के पास जप्त वाहनों मे वाईक 242, चारपहिया वाहन 13, ऑटो 6, टैक्टर 1 व साईकिल 53 है।

उत्पाद विभाग कार्यालय में जब्त वाहनों को खाती जंग।

चुनाव के कारण नहीं हो सकी नीलामी : उत्पाद अधीक्षक

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि बीच में चुनाव को लेकर नीलामी नहीं हो सकी। लेकिन जब ही ही हमारे वरीय पदाधिकारी की ओर से इसका दिन सुनिश्चित कर के बताया जाता है तो इसे कर लिया जाएगा।

X
Madhubani News - vehicles not seized from product department39s auction
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना