--Advertisement--

भविष्य की रणनीति पर विचार-विमर्श करेंगे

Madhubani News - प्रस्तावित शिक्षक संवाद कार्यक्रम सह कन्वेन्शन की तैयारी को लेकर शिक्षकों की बैठक हुई। बैठक में रविवार को होने...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:50 AM IST
Bisphi News - will discuss future strategies
प्रस्तावित शिक्षक संवाद कार्यक्रम सह कन्वेन्शन की तैयारी को लेकर शिक्षकों की बैठक हुई। बैठक में रविवार को होने वाले शिक्षक कन्वेशन में शामिल होने का जायजा लिया। प्रखंड से इस कार्यक्रम में सैकड़ों शिक्षकों के भाग लेने की संभावना है। शिक्षक नेता कृष्णमोहन चौधरी ने बताया कि कुछ दूसरे संघ के लोग इसको लेकर कई भ्रांतियां फैला रहे हैं। मगर उनके मंसूबे कामयाब नहीं होगा। ये कार्यक्रम आज 9 दिसंबर को उत्सव गार्डन, निकट काली मंदिर मधुबनी में आयोजित किया गया है। चौधरी ने कहा कि समान काम समान वेतन वेतन मामले में न्यायिक संघर्ष में सर्वोच्च न्यायालय में सरकार को चुनौती देने वाले नियोजित शिक्षकों के प्रदेश अध्यक्ष आनंद कौशल सिंह, रामचंद्र यादव, राम पुकार सिन्हा, प्रशांत कुमार, पंकज कुमार सिंह, विपिन बिहारी भारती और सुप्रिया कुमारी का मधुबनी आगमन प्रस्तावित है। कार्यक्रम का उद्देश्य माननीय उच्च न्यायालय में न्यायिक संघर्ष पर चर्चा, डीपीई उत्तीर्णता तिथि से वेतन पर चर्चा, सेवा शर्त व पुराने पेंशन पर चर्चा, यूटीआई पर चर्चा, इनकम टैक्स कटौती पर चर्चा और भविष्य की रणनीति पर विचार-विमर्श किया जाएगा। चौधरी ने कहा कि इस संवाद कार्यक्रम का उद्देश्य अपनी चट्टानी एकता का प्रदर्शन और आपसी भेद भाव भुलाकर अपने अधिकारों के लिए संघर्ष करना है। बैठक में जीवछी कुमारी, अनिता कुमारी, रानी पल्लवी, पूनम देवी, बिभा कुमारी, सिंटू कुमारी, संतोष कुमार, संजय कुमार झा, सुनील कुमार, दिवाकर झा, प्रेमनाथ झा, कृष्ण कुमार झा, राम परीक्षण राम आदि शिक्षकों ने भाग लिया।

आशा कर्मियों की हड़ताल जारी

बिस्फी | प्रखंड क्षेत्र के आशा कार्यकर्ताओं का अनिश्चितकालीन हड़ताल आठवें दिन भी जारी रही। कार्यक्रम को जुली कुमारी, ऊषा देवी, रंभा देवी, गौरी देवी सहित कई लोगों ने संबोधित किया। मौके पर दर्जनों आशा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

प्रस्तावित शिक्षक संवाद कार्यक्रम को लेकर शिक्षकों ने की समीक्षात्मक बैठक

X
Bisphi News - will discuss future strategies
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..