नोनिमल में 200 कार्टन विदेशी शराब बरामद

Motihari News - उत्पाद विभाग की टीम ने राजेपुर थाना के नोनिमल स्थित सुरेंद्र राय के आवासीय परिसर में छापेमारी कर विभिन्न विदेशी...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:26 AM IST
Motihari News - 200 carton foreign liquor recovered in nonimmil
उत्पाद विभाग की टीम ने राजेपुर थाना के नोनिमल स्थित सुरेंद्र राय के आवासीय परिसर में छापेमारी कर विभिन्न विदेशी ब्रांड के शराब की 200 कार्टन बरामद किया है। जब्त शराब करीब 30 लाख की है।

इसकी जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक अविनाश प्रकाश ने बताया कि नोनिमल गांव के सुरेंद्र राय के यहां गुरुवार की रात शराब की बड़ी खेप उतरने की गुप्त सूचना मिली थी। सूचना के पश्चात छापेमारी दल का गठन कर नोनिमल में छापेमारी की गई। इस दौरान सुरेंद्र राय के आवासीय परिसर से विभिन्न ब्रांड के 200 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया। जबकि छापेमारी की भनक लगते तस्कर सुरेंद्र राय फरार होने में सफल हो गया। उन्होंने कहा कि नोनिमल गांव तीन जिलों के सीमा से सटा है।

इस ऑपरेशन में मुजफ्फरपुर व शिवहर के उत्पाद टीम का भी सहयोग लिया गया। कहा कि सुरेंद्र राय के यहां एक ट्रक शराब उतरने की सूचना थी। कुछ शराब की डिलीवरी रात में ही कर दी गई थी। बाकी की डिलीवरी आज होनी थी। उससे पहले ही शराब को बरामद कर लिया गया। बरामद शराब को पांच बोलेरो में लादकर उत्पाद कार्यालय लाया गया है।

X
Motihari News - 200 carton foreign liquor recovered in nonimmil
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना