6 बदमाश धराए, निशानदेही पर जेल में हुई छापेमारी, दो मोबाइल बरामद

Motihari News - शहर के अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर पुलिस ने आधे दर्जन बदमाशों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए बदमाशों के...

Jan 16, 2020, 08:20 AM IST
Motihari News - 6 miscreants arrested raid in jail on spotting two mobiles recovered
शहर के अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर पुलिस ने आधे दर्जन बदमाशों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए बदमाशों के पास से तीन बाइक, दर्जन भर मोबाइल बरामद किया गया है। हिरासत में लिए गए बदमाशों के निशानदेही पर बुधवार की दोपहर मोतिहारी सेंट्रल जेल में भी छापेमारी की गई।

जहां मोनू सिंह नाम के एक बंदी के पास से दो सेलफोन भी बरामद किया गया है। मामले में पकड़े गए बदमाशों की निशानदेही पर नगर पुलिस ने टीम का गठन किया है। जो चोरी की बाइक की बरामदगी के लिए शहर व आसपास के इलाकों में छापेमारी कर रही है। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में मिले इंपुट के आधार पर छापेमारी की जा रही है। जल्द हीं मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

जेल से जुड़ा हुआ है बदमाशों का तार

बताया जाता है कि ऋषि कपूर, सत्यम कुमार, आनंद कुमार सहित आधा दर्जन बदमाशों को हिरासत में लिया गया है। यह भी बताया गया है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बदमाश शहर में चोरी की बाइक बेचने के लिए आ रहे हैं। इसके आधार पर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान एक युवक को पकड़ा गया। पूछताछ में मिले इंपुट के आधार पर छापेमारी कर चोरी की एक बाइक के साथ अन्य युवकों को हिरासत में लिया गया। पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने जेल में बंद आका के इशारे पर बाइक चोरी व मोबाइल झपटने की घटना को अंजाम देने की बात कही।

जेल अधीक्षक के बयान पर होगा केस

जेल अधीक्षक विधु कुमार ने बताया कि जेल प्रशासन के द्वारा समय-समय पर छापेमारी की जाती है। बुधवार को जेल के भीतर छापेमारी की गई। इस दौरान मोनू कुमार के पास से दो सेलफोन बरामद किया गया है। मामले में प्राथमिकी के लिए नगर थाना में आवेदन भेज दिया गया है।

X
Motihari News - 6 miscreants arrested raid in jail on spotting two mobiles recovered
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना