पांच से धरना-प्रदर्शन करेंगे अभाविप सदस्य

Motihari News - मोतिहारी|अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों ने स्नातक में एडमिशन से वंचित छात्रों की समस्या को लेकर मंगलवार...

Dec 04, 2019, 08:16 AM IST
मोतिहारी|अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों ने स्नातक में एडमिशन से वंचित छात्रों की समस्या को लेकर मंगलवार को प्रेस वार्ता की। इस दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मोतिहारी के नगर मंत्री दिव्यांशु मिश्रा एवं जिला संयोजक राजन सिंह ने बताया कि अभी भी जिले में हजारों ऐसे छात्र हैं जो स्नातक में दाखिला से वंचित रह गए हैं। कॉलेज प्रशासन के द्वारा सीट रहते हुए भी दाखिला बंद कर दिया गया है। इस समस्या को देखते हुए परिषद ने आवाज उठायी है। नामांकन से वंचित छात्रों का क्या होगा।

कॉलेज अध्यक्ष रिशु राज ने कहा कि एक तो एडमिशन देर से शुरू हुआ। बाद में अचानक पहले आओ, पहले पाओ की तर्ज पर एडमिशन शुरू कर दिया गया। अभी भी कई विषयों में सीटें खाली हैं, इसके बावजूद कॉलेज प्रशासन छात्रों का एडमिशन नहीं ले रहा है। बिहार विश्वविद्यालय छात्रसंघ प्रतिनिधि उजाला कुमार ने कहा कि इन्हीं समस्याओं को देखते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने यह तय किया है कि पांच दिसंबर, 2019 से अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन किया जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना