एआईएसएफ के कार्यकर्ताओं की बैठक में 17 को स्थापना दिवस दिवस मनाने का लिया गया निर्णय

Motihari News - सर्वोदय उच्च विद्यालय में एआईएसएफ के केसरिया अंचल कमेटी की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता छात्र नेता संजय गुप्ता ने...

Nov 11, 2019, 08:01 AM IST
सर्वोदय उच्च विद्यालय में एआईएसएफ के केसरिया अंचल कमेटी की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता छात्र नेता संजय गुप्ता ने की। बैठक में आगामी 17 नवंबर को स्थापना दिवस मनाने पर जोर दिया गया। एआईएसएफ के जिला संयोजक साथी धनंजय ने बताया कि समाजवाद ही छात्रों को विशाल बहुमत से वंचित समाज में रचनात्मक भूमिका के लिए तैयार कर सकती हैं।

हमारा इतिहास गौरवपूर्ण रहा है। हमारे साथियों ने यूजीसी आंदोलन, जस्टिस फॉर रोहित वेमुला, जेएनयू आंदोलन, पटना आर्ट्स कॉलेज बचाओ आंदोलन जैसे काम किया है। उन्होंने बताया कि शहीद भगत सिंह के सपनों का देश बनाना हमलोगों का मुख्य लक्ष्य है। मौके पर मौजूद केएन सुमन ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत माता के नाम पर आज देश में राजनीति हो रही है। दिल्ली पुलिस सुरक्षा, वकील न्याय, देश के जवान रोटी तथा किसान जीवन की भीख मांग रहे हैं। इस निर्दयी सरकार का उस पर कोई ध्यान नहीं है। वह भारत पाकिस्तान और हिंदू-मुसलमान में लगी हुई है। अगर ऐसी स्थिति बनी रहे हम पंगु बन के रह जाएंगे। मौके पर संजय गुप्ता ने कहा हमारा उद्देश्य केसरिया में एक अच्छी शिक्षा व्यवस्था लागू करना और 17 नवंबर को होने वाले स्थापना दिवस को सफल बनाना है। साथी अंकित ने कहा कि स्थापना दिवस के पहले हमलोगों को हजारों की संख्या में नए सदस्यों को जोड़ना है। मौके पर यशराज, विवेक सिंह, सुरज, रौनक, चंदन, विकास, आदर्श, शिवम, गोलू, अनिकेत, तहसीन खान, अमीर, अयान, जयप्रकाश आदि उपस्थित थे।

केसरिया में बैठक करते एआईएसएफ कार्यकर्ता।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना