बैठने के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक घायल, भर्ती

Motihari News - कुर्सी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुए मारपीट में नसीम आलम घायल हो गए। जिनका उपचार स्थानीय पीएचसी में जारी है।...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:11 AM IST
Raxaul News - an injured recruitment took place between the two sides regarding the seating dispute
कुर्सी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुए मारपीट में नसीम आलम घायल हो गए। जिनका उपचार स्थानीय पीएचसी में जारी है। इसकी जानकारी देते हुए हरैया ओपी प्रभारी ध्रुवनारायण प्रसाद ने बताया कि वार्ड नम्बर 1 परेऊवा ढाला स्थित हरैया ओपी के ठीक सामने नसीम आलम का कपड़ा सिलने वाला टेलर दुकान है।

नसीम और उसकी प|ी जेबा खातून अपने दुकान में काम कर रहे थे। इसी बीच कुर्सी को लेकर मुमताज खान उर्फ नेता और नसीम के बीच विवाद हुआ जो मारपीट में तब्दील हो गया। मुमताज खान व उसकी प|ी रेशमा खातून दोनों मिल कर नसीम आलम व जेबा खातून पर हमला कर आरोप घायल नसीम की प|ी जेबा खातून ने लगाया है। जेबा खातून के अनुसार मेरे दुकान के पास एक ग्राहक कुर्सी पर बैठ गया तो मुमताज बोला की मेरे दुकान के पास से कुर्सी हटाओ इसी को लेकर विवाद हुआ मुमताज का भी दुकान मेरे टेलर के पास ही है। इसी को लेकर विवाद हुआ और मुमताज धारदार चाकू से मेरे पति नसीम के सर पर प्रहार कर दिया। जिस कारण उनका सिर फट गया जिसमें वो घायल हो गए।

मारपीट घायल नशीम व अन्य।

कोटवा में आपसी विवाद में भाई ने भाई को पीटा

कोटवा |
थाना क्षेत्र के डुमरा गांव में शुक्रवार को पारिवारिक विवाद को लेकर दो भाइयों में मारपीट हुई। जिसमें एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल लक्ष्मण पांडेय का इलाज निजी चिकित्सक से कराया गया। चिकित्सक ने उसे गंभीर स्थिति में मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया। सदर अस्पताल में घायल ने पुलिस को आवेदन दिया। कहा है कि वह अपने दरवाजा पर बैठा था उसी समय उसका बड़ा भाई राजकुमार पांडेय व उनकी प|ी राजकिशोरी पांडेय गाली गलौज करने लगे। मना करने पर उसके साथ मारपीट की। जिससे उसका माथा फट गया।

X
Raxaul News - an injured recruitment took place between the two sides regarding the seating dispute
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना