ई-टिकट का गोरखधंधा करने वालाें के खिलाफ अारपीएफ का अभियान

Motihari News - जिले में लगातार रेलवे अवैध ई टिकट का गोरख धंधा करने वालाें के विरुद्ध आरपीएफ लगातार संघन जांच अभियान चला रहा है।...

Feb 15, 2020, 08:45 AM IST

जिले में लगातार रेलवे अवैध ई टिकट का गोरख धंधा करने वालाें के विरुद्ध आरपीएफ लगातार संघन जांच अभियान चला रहा है। पिछले दो माह में जिले की अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर पांच अवैध ई टिकट बनाने वालाें को गिरफ्तार किया।

बताया जाता है कि आरपीएफ ने 19 दिसंबर को सुगौली बाजार राम जानकी टूर एंड ट्रेवल्स में छापेमारी कर एक लैपटॉप व एक टिकट बरामद किया था। हालांकि ई टिकट का धंधेबाज फरार हो गया था। इसकी गिरफ्तारी के लिए आरपीएफ छापेमारी कर रही है। दो रोज पहले 12 फरवरी को आरपीएफ ने मेहसी बाजार स्थित एक सायबर कैफे में छापेमारी कर एक युवक काे गिरफ्तार किया। अवैध ई टिकट भी बरामद किया। आरपीएफ के इंस्पेक्टर अर्जुन कुमार यादव ने बताया कि इस घटना को रोकने के लिए आईआरसीटी को कई पर आवेदन लिखा जा चुका है। अारपीएफ अपने स्तर से आई सेल टीम का गठन कर अवैध टिकट बनाने वालों के खिलाफ लगातार छापेमारी कर रही है। उसने कहा कि जितने भी लोग इस धंधे में शामिल है, उसे बहुत जल्द ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना