सीएए नागरिकता देने नहीं लेने के लिए है : कन्हैया

Motihari News - केसरिया में पितांबर सिंह के जयंती समारोह में बोलते कन्हैया कुमार। केसरिया में पितांबर सिंह की जयंती पर समारोह...

Jan 16, 2020, 07:55 AM IST
Kesariya News - caa not to take citizenship kanhaiya
केसरिया में पितांबर सिंह के जयंती समारोह में बोलते कन्हैया कुमार।

केसरिया में पितांबर सिंह की जयंती पर समारोह

भास्कर न्यूज| केसरिया

जिला के कद्दावर कम्युनिस्ट नेता स्व. पीतांबर सिंह की जयंती पर जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष केसरिया पहुंचे। इस दौरान खजुरिया चौक पर एआईएफएफ के जिला संयोजक धनंजय कुमार के नेतृत्व में सैकड़ों बाइक सवार युवकों खजुरिया चौक पर कन्हैया कुमार का फुल माला पहना कर स्वागत किया।

स्वागत कार्यक्रम में युवाओं के बीच सेल्फी लेने की होड़ मची रही। जेएनयू के छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष व बेगूसराय से लोस का चुनाव लड़ चुके भाकपा नेता कन्हैया कुमार ने कहा कि देश की केंद्र सरकार आम लोगों का ध्यान रोटी, कपड़ा, मकान, शिक्षा व बेरोजगारी जैसी मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए सीएए कानून लाई है। यह लोगों को नागरिकता देने के लिए नहीं बल्कि यहां के मूल निवासियों की नागरिकता छीनने के लाया गया है। भाकपा के पूर्व सांसद पीतांबर सिंह की 97 जयंती पर पहुंचे कन्हैया ने केंद्र जम कर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों के कारण आज देश संकट में है। देश का जीडीपी घट रहा है। लोगों को धर्म के नाम पर आपस में लड़ा कर मुख्य मुद्दा से भटकाया जा रहा है। समारोह को सीपीआई के जिला मंत्री रामवचन तिवारी, जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष सीताराम यादव, विश्वनाथ प्रसाद, शंभुशरण सिंह, शालिनी मिश्रा, हरिशंकर पासवान, सुबोध कुमार सिंह, अंचल मंत्री मो. नेजाम खान ने भी संबोधित किया।

X
Kesariya News - caa not to take citizenship kanhaiya
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना