बूथ स्तर पर मनोनीत होंगे अध्यक्ष व सचिव

Motihari News - रविवार को प्रखंड के चिकनी गांव में जदयू के प्रखंड अध्यक्ष के आवास पर जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। इसमें जदयू...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 09:56 AM IST
Raxaul News - chairman and secretary will be nominated at booth level
रविवार को प्रखंड के चिकनी गांव में जदयू के प्रखंड अध्यक्ष के आवास पर जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। इसमें जदयू प्रखंड अध्यक्ष डॉ. सौरव कुमार राव ने कहा कि प्रखंड में सघन सदस्यता अभियान चला रहे जदयू ने पार्टी को ग्रास-रूट पर मजबूत बनाने के लिए नए सिरे से कार्ययोजना तैयार की है। वन बूथ-टू यूथ जैसी योजना को किनारे कर अब पार्टी बूथ स्तर पर पदाधिकारियों की टीम तैयार करेगी। हर बूथ पर अध्यक्ष और सचिव का मनोनयन होगा। फिलहाल राज्य, जिला, प्रखंड और पंचायत स्तर पर ही पार्टी में अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारी बनाए जाते हैं।

नए बदलावों की वजह से जदयू के पास कम समय में ही अपने संगठन के सबसे निचले स्तर पर समर्पित कार्यकर्ताओं की पूरी फौज तैयार हो जाएगी। बूथ स्तर पर अध्यक्ष और सचिव की तैनाती के लिए क्रियाशील सदस्य होना अनिवार्य होगा। नतीजा, अध्यक्ष और सचिव बनने वाले जदयू कार्यकर्ता के लिए अपने बूथ पर अधिक से अधिक सामान्य सदस्य बनाने होंगे। मौके पर नगर निकाय जिला उपाध्यक्ष मुकेश कुमार, महिला प्रखण्ड अध्यक्ष पूनम देवी, जिला महासचिव साहिल खान, युवा जिला महासचिव इंद्रजीत पटेल, जदयू नेता चंचल राय, पुरेन्द्ररा पंचायत अध्यक्ष वीरेंद्र प्रसाद, जोकीयारी पंचायत अध्यक्ष सुनील पटेल, भेलाही पंचायत अध्यक्ष वीर कुमार चौबे, हरनाही पंचायत अध्यक्ष ध्रुव बैठा, लक्ष्मीपुर लक्ष्मणवा पंचायत अध्यक्ष सुनील पटेल, धनगढ़वा कौड़ीहार पंचायत अध्यक्ष अनिल कुमार पटेल, हरदिया पंचायत अध्यक्ष ऐनुल अंसारी, लाैकरिया पंचायत अध्यक्ष वीरेंद्र पटेल, पनटोका पंचायत अध्यक्ष विश्वनाथ दास, अमर रावत पटेल, मुकेश दास, शौकत अली, नवल किशोर साह भी थे।

रक्सौल के चिकनी गांव में जदयू कार्यकर्ताओं के बैठक में शामिल लोग।

X
Raxaul News - chairman and secretary will be nominated at booth level
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना