--Advertisement--

छंगराहा में छत गिरने से बच्ची गंभीर रूप से जख्मी

Motihari News - खपरैल घर की छत गिरने से बिखरा घर का सामान। भास्कर न्यूज | सुगौली प्रखंड के भारगांवा पंचायत के छंगराहा नायिका...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 05:21 AM IST
Sugauli News - child wounded severely due to falling roof in pangaraha
खपरैल घर की छत गिरने से बिखरा घर का सामान।

भास्कर न्यूज | सुगौली

प्रखंड के भारगांवा पंचायत के छंगराहा नायिका टोला में शुक्रवार के रात अचानक एक घर का छावनी टूट जाने से दब कर एक बच्ची गंभीर रुप से घायल हो गई। घर में रखे कुछ सामान भी क्षतिग्रस्त हो गया। घायल अवस्था में बच्ची को सुगौली लाया गया। जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे चिकित्सकों ने मोतिहारी रेफर कर दिया। घायल बच्ची छंगराहा नयका टोला निवासी राजेश पटेल की पुत्री आलका कुमारी 13 वर्ष बताई गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल बच्ची में घर में परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सोई थी। अचानक खपरैल घर खंभा टूट जाने से छत गीर गया। जिसमें वे दबकर बुरी तरह से घायल हो गई। जबकि अन्य लोग घर से सही सलामत निकल गए। घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोग उसे बाहर निकाल इलाज के लिए सुगौली लाया। घटना की पुष्टि करते हुए स्थानीय ग्रामीण सह प्रखंड जदयू अध्यक्ष अखिलेश झा ने बताया कि बच्ची अपने घर में सोई थी।

गैस टैंकर से रिसाव के कारण अफरा-तफरी

रक्सौल | हल्दिया वेस्ट बंगाल से आ रहे गैस टैंकर से बाईपास में जोर-जोर से आवाज आने लगी। इस गैस टैंकर को नेपाल की राजधानी काठमांडू जाना था। तेज आवाज आने के कारण भारतीय कस्टम अधिकारियों की अनुमति से सुनसान जगह पर ले जाया गया। इस टैंकर में 17 टन गैस लोड था। रिसाव के कारण चार टन से अधिक गैस निकल चुकी थी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गैस टैंकर अपने कब्जे में लिया। गैस रिसाव के कारण क्षेत्र में दहशत का माहौल रहा। काफी मशक्कत के बाद रिसाव पर काबू पाया गया।

X
Sugauli News - child wounded severely due to falling roof in pangaraha
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..