विक्रम के परिजनों को कलेक्ट्रेट कर्मियों ने दी 94 हजार रुपए की सहायता राशि

Motihari News - सड़क दुर्घटना के चलते जीवन-मौत से जूझ रहे जिला निर्वाचन कार्यालय के कर्मी विक्रम के परिजनों को कलेक्ट्रेट...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:42 AM IST
Motihari News - collectorate personnel gave assistance of 94 thousand rupees to vikram39s family
सड़क दुर्घटना के चलते जीवन-मौत से जूझ रहे जिला निर्वाचन कार्यालय के कर्मी विक्रम के परिजनों को कलेक्ट्रेट कर्मियों ने इलाज के लिए लगभग 94 हजार रुपए सहायता राशि प्रदान की है। सभी कर्मियों ने परिजनों को आवश्यकतानुसार और भी सहायता राशि देने की बात कही है। साथ ही उन्होंने पैसे की चिंता नहीं करते हुए विक्रम को बेहतर चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराने को कहा है। घटना की सूचना मिलते ही कर्मियों ने आपसी बैठक कर पैसा इकट्ठा करना शुरू कर दिया था तथा गुरुवार को विक्रम के परिजनों को 54 हजार रुपए सुपुर्द किया था। शुक्रवार को कलेक्ट्रेट कर्मियों ने लगभग 40 हजार रुपए इकट्ठा कर सौंपा तथा स्थिति में सुधार होने की खबर सुन ग्लोबल हॉस्पिटल में ही इलाज कराने को कहा।

यहां बता दें कि डीएम रमण कुमार ने भी विक्रम के परिजनों को 10 हजार रुपए आर्थिक मदद की है चुके हैं तथा उप निर्वाचन पदाधिकारी को ग्लोबल हॉस्पिटल भेजकर उनके संबंध में जानकारी ली है। डीएम श्री कुमार स्वयं दुघर्टना के शिकार विक्रम विनोद एवं उसकी बच्ची को हर स्तर की चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराने के लिए चिंतित हैं तथा उन्होंने विक्रम के परिजनों को आश्वस्त भी किया है। लोक सूचना कोषांग के प्रधान सहायक गोपालजी मिश्रा तथा ने बताया कि हम सभी कर्मचारी विक्रम के परिवार के साथ हैं। वहीं जिला सामाजिक सुरक्षा कोषांग के प्रधान सहायक रजनीकांत ने कहा कि विक्रम के परिजनों को इलाज के लिए हरसंभव सहायता दी जाएगी।

X
Motihari News - collectorate personnel gave assistance of 94 thousand rupees to vikram39s family
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना