ननिहाल जा रहे बालक की बस से कुचल कर मौत

Motihari News - घटना की प्राथमिकी दर्ज करते पुलिस अधिकारी। भास्कर न्यूज | पताही थाना क्षेत्र के जिहुली गांव में रविवार को...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:46 AM IST
Pahahi News - death of a boy going to nanihal by crushing bus
घटना की प्राथमिकी दर्ज करते पुलिस अधिकारी।

भास्कर न्यूज | पताही

थाना क्षेत्र के जिहुली गांव में रविवार को सड़क दुर्घटना में यात्री बस से कुचल कर एक आठ वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया। थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक सीतामढ़ी जिला के मेजरगंज थाना स्थित भोकराहा गांव के चुन्नू ठाकुर का आठ वर्षीय पुत्र निशांत कुमार है। बच्चा अपने ननिहाल जिहुली गांव वीरेंद्र सिंह के यहां जा रहा था। वह सुबह अपने घर से निकला था। रास्ते में जय बाबा बर्फानी यात्री बस पकड़ कर जिहुली गांव पहुंचा। बस से उतरने के बाद बच्चा अचानक गाड़ी के आगे बढ़ गया। उसके बाद बस के कॉट्रैक्टर के कहने पर चालक ने गाड़ी को आगे बढ़ा दिया। जिस कारण बच्चा अचानक बस की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई। बस सीतामढ़ी से मोतिहारी जा रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। बस चालक पकड़ीदयाल थाना के अजगरवा गांव के सचिंद्र पांडेय है।

युवती का अपहरण

मोतिहारी | मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव से एक युवती का अपहरण कर लिया गया। मामले में युवती की मां ने अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि उसकी पुत्री गत शुक्रवार को घर से लापता हो गई। काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका कहीं सुराग नहीं मिला। प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की छानबीन की जा रही है।

X
Pahahi News - death of a boy going to nanihal by crushing bus
COMMENT