10 लाख लूट मामले में फाइनेंस कंपनी के दो कर्मियों को हिरासत में लेकर पूछताछ

Motihari News - छतौनी थाना क्षेत्र के बड़ा बरियारपुर स्थित उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस कंपनी के 10.18 लाख रुपए लूट मामले के 24 घंटे बीत जाने...

Feb 15, 2020, 08:46 AM IST

छतौनी थाना क्षेत्र के बड़ा बरियारपुर स्थित उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस कंपनी के 10.18 लाख रुपए लूट मामले के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी खाली है। पुलिस घटनास्थल के समीप लगे कई सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है। पुलिस उसके आधार पर कार्रवाई में जुटी है।

इधर, मामले में फाइनेंस कंपनी के मैनेजर झारखंड के साहेबगंज जिला के जीरवाबाड़ी निवासी अनूप कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि गुरूवार को वह कंपनी के अन्य कर्मी सारण जिला के कसवार निवासी शशि कुमार राय तथा नगर थाना क्षेत्र के चांदमारी मोहल्ला निवासी मनीष कुमार के साथ कार से रुपए जमा कराने यूको बैंक जा रहा था। इस दौरान सुपर स्पलेंडर बाइक पर सवार बदमाशों ने पिस्टल का भय दिखाकर 10.18 लाख रुपए रखा बैग लूट लिया। थानाध्यक्ष मुकेश चंद्र कुमर ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की छानबीन की जा रही है। दर्ज प्राथमिकी में मैनेजर अनूप कुमार ने कहा है कि फाइनेंस कंपनी का
रुपए बैंक में जमा कराने वह प्रतिदिन रूट बदल कर जाता था। लेकिन गुरुवार को मनीष ने गाड़ी का रूट नहीं बदला। इसको लेकर उसने मनीष को टोका भी था।

एक कर्मी के मोबाइल का उड़ा दिया गया है डिटेल

बताया जाता है कि हिरासत में लेकर पूछताछ किए जा रहे एक कर्मी के मोबाइल का डिटेल खंगाला जा रहा है। इसमें उक्त कर्मी के मोबाइल का कॉल डिटेल व मैसेज आदि डिलीट कर दिया गया है। इसको लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। शुक्रवार को हिरासत में लिए गए दोनों कर्मियों से ट्रेनी आईपीएस ठाकुर अरविंद प्रताप सिंह ने पूछताछ की। पूछताछ के बाद उद्भेदन के लिए कई दिशा निर्देश दिए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना