आपदा सहायता राशि जल्द भुगतान करने का पताही सीओ को निर्देश

Motihari News - कलेक्ट्रेट स्थित डीएम कार्यालय में जनता से साक्षात्कार कार्यक्रम में शुक्रवार को लगभग सौ मामलों की सुनवाई की गई।...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:42 AM IST
Motihari News - directive to co to know to pay disaster relief amount soon
कलेक्ट्रेट स्थित डीएम कार्यालय में जनता से साक्षात्कार कार्यक्रम में शुक्रवार को लगभग सौ मामलों की सुनवाई की गई। साक्षात्कार कार्यक्रम में पताही प्रखंड के देवापुर निवासी झापस महतो ने आपदा सहायता राशि भुगतान नहीं होने से संबंधित आवेदन दिया। मामले को लेकर डीएम रमण कुमार ने तुरंत अंचलाधिकारी पताही से दूरभाष पर बातचीत की तथा मामलों के अविलंब निष्पादन का निर्देश दिया। वहीं देवराज मांझी ने विगत कुछ महीनों से राशन नहीं मिलने के संबंध में शिकायत की। आवेदन निष्पादन क्रम में यह तथ्य उभरकर सामने आया कि संबंधित जन वितरण प्रणाली विक्रेता के विरूद्ध विधि सम्मत कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जनता से साक्षात्कार कार्यक्रम के दौरान शांति देवी, रामकली देवी, सुधीर कुमार सहित लगभग सौ लोगों ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया।

बीएसएनएल के बकाएदारों को 50 % तक छूट

मोतिहारी | बीएसएनएल के उपभोक्ताओं को 14 सितंबर को लगनेवाले राष्ट्रीय लोक अदालत में 50 प्रतिशत तक छूट दी जाएगी। बीएसएनएल के जिन भी उपभोक्ता बकाएदारों को नोटिस मिली है। वे सभी उपभोक्ता राष्ट्रीय लोक अदालत में आकर अपने बकाए बिल का 10 से 50 प्रतिशत की छूट के साथ बिल का समायोजन करा लें। अन्यथा उन्हें फिर ऐसा मौका दोबारा नहीं मिल पाएगा। बीएसएनएल के मुख्य लेखा अधिकारी हामिद अनवर ने बताया कि 14 सितंबर को लगनेवाले राष्ट्रीय लोक अदालत में मोबाइल, लैंडलाइन, वाईनेक्स आदि के बकायेदारों को 10 से 50 प्रतिशत तक छूट दी जाएगी।

X
Motihari News - directive to co to know to pay disaster relief amount soon
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना