मिसेज बिहार नंदिनी गुप्ता का रक्सौल पहुंचने पर दर्जनों लोगों ने किया स्वागत

Motihari News - देश स्तर की प्रतियोगिता में रक्सौल की प्रतिभा को आगे बढ़ाने वाली नंदनी गुप्ता का रक्सौल में हुआ भव्य स्वागत।...

Dec 04, 2019, 09:07 AM IST
Raxaul News - dozens of people welcomed mrs bihar nandini gupta upon reaching raxaul
देश स्तर की प्रतियोगिता में रक्सौल की प्रतिभा को आगे बढ़ाने वाली नंदनी गुप्ता का रक्सौल में हुआ भव्य स्वागत। दिल्ली में आयोजित मिसेज इंडिया ब्यूटी पेजेंट 2019 के तहत मिस्टर एंड मिसेज इंडिया की प्रतिभागी रहीं नंदनी गुप्ता ने इस चर्चित प्रतियोगिता में अलग पहचान बनाई है। जिसको लेकर नंदनी गुप्ता का रेलवे स्टेशन पर स्वागत किया गया।

स्वागत करने वालो में कपड़ा बैंक की निदेशिका ज्योति राज गुप्ता के नेतृत्व में शहर की महिलाओं के द्वारा उनका स्वागत करते हुये कहा गया कि रक्सौल जैसे शहर से निकलकर नंदनी ने यह खिताब जीतकर शहर का मान बढ़ाया है। उन्होंने बताया कि नंदिनी गुप्ता अब किसी की पहचान की मोहताज नही है, बल्कि अपनी प्रतिभा के बल पर वो बिहार की शान बन गई हैं। उन्होंने इस प्रतियोगिता में मिसेज स्टेट बिहार अवार्ड व मोस्ट पॉपुलर च्वाइस अवार्ड जीत कर नाम रौशन किया है। मौके पर पूर्णिमा भारती,अनुजा अग्रवाल, पूजा पाण्डेय, लक्ष्मी डारिवाल, निशा धनौठिया, बबीता शर्मा, रजनी गुप्ता, अन्नू गुप्ता सहित अन्य मौजूद थे।

रक्सौल स्टेशन पर मिसेज बिहार का स्वागत करते लोग।

X
Raxaul News - dozens of people welcomed mrs bihar nandini gupta upon reaching raxaul
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना